एलीट मिस राजस्थान 2020 के फर्स्ट राउंड में गर्ल्स ने मंच पर दिखाया कॉन्फिडेंस - Pinkcity News

Breaking News

Monday, 30 August 2021

एलीट मिस राजस्थान 2020 के फर्स्ट राउंड में गर्ल्स ने मंच पर दिखाया कॉन्फिडेंस

 - लगभग 450 गर्ल्स ने रजिस्टर कर लिया ऑडिशंस में हिस्सा 

- सितम्बर में होगा ऑडिशन का दूसरा राउंड 



जयपुर, 29 अगस्त।वॉक और कॉन्फिडेंस के साथ सभी कंटेस्टेंट्स ने जजेस को इम्प्रेस किया, जहां जजेस ने कंटेस्टेंट्स की पर्सनेलिटी के साथ उनके हुनर को भी परखा। कुछ ऐसा ही नजारा था एलीट मिस राजस्थान 2021 सीज़न 8 के जयपुर ऑडिशन के पहले राउंड का। रविवार को हवा सड़क स्थित होटल हिल्टन में आयोजित हुए इस सौंदर्य प्रतियोगिता में जयपुर के साथ ही प्रदेश के कई हिस्सों से गर्ल्स ने पार्टिसिपेट किया। इस दौरान गर्ल्स ने अपनी स्टाइल, एटीट्यूड, कम्युनिकेशन स्किल्स के साथ प्रतियोगिता में अपनी जगह बनाने की कोशिश की।

कार्यक्रम के दौरान लगभग 450 गर्ल्स ने ऑडिशन में हिस्सा लिया। सभी गर्ल्स को परखने के लिए जजेस के तौर एक्ट्रेस और एलीट मिस राजस्थान की फाउंडर मेंबर चार्वी तान्या दत्ता, एक्ट्रेस आकांशा भल्ला, सुपरमॉडल मोना गौतम, सोनाक्षी चानना, नूपुर झांकल मौजूद रही। वहीं सभी गर्ल्स को हौसला देने के लिए शो के डायरेक्टर्स गौरव गौड़, यशील पंडेल, अजित सोनी, अनिल भट्टर उपस्थित रहे।

इस दौरान डायरेक्टर गौरव गौड़ ने बताया कि हर साल के साथ एलीट मिस राजस्थान राजस्थान के हुनर को प्रस्तुत करने वाला एक बहुत बड़ा मंच बन रहा है। ऐसे में गर्ल्स का इतना उत्साह देखना हमारे लिए काफी ख़ुशी की बात है। शो में सभी चयनित की जाने वाली गर्ल्स को अब जयपुर ऑडिशन के दूसरे और आखरी राउंड में सीधा हिस्सा लेगी। कोरोना काल में आयोजित करने के साथ ही हम शो में वायरस फ्री वातारवरण रखने के लिए हर मुमकिन कदम उठाते रहे है। फिर चाहे उसमे बायो सिक्योर बबल हो, या फिर मास्क और सैनिटाइज़र। इसी के साथ शो के खास नियम में सोशल डिस्टन्सिंग और सभी लोगों के लिए 'नो मास्क नो एंट्री' प्रावधान भी रखा गया था। शो का फिनाले अक्टूबर में आयोजित किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Pages