क्रिकेटर्स के साथ रैंप पर मॉडल्स ने प्रस्तुत किए फैशन के अपकमिंग ट्रेंड्स - Pinkcity News

Breaking News

Monday, 5 April 2021

क्रिकेटर्स के साथ रैंप पर मॉडल्स ने प्रस्तुत किए फैशन के अपकमिंग ट्रेंड्स

  • - इनॉग्रेशन और फैशन शो के साथ एमसीएल का हुआ भव्य आरम्भ 
  • - 4 अप्रैल से जयपुरिया क्रिकेट अकादमी में होगी 9 टीमों की भिड़ंत 



जयपुर, 4 अप्रैल
। रैंप पर समर पार्टी कलेक्शन को शोकेस करती मॉडल्स ने क्रिकेट के शुमार के साथ फैशन के रंग भी घोल दिए। इवेंट मैनेजर्स क्रिकेट लीग की ओर से रविवार को आयोजित हुए इनॉग्रेशन सेरेमनी में क्रिकेट और फैशन का नायाब संगम देखने को मिला। आमेर रोड स्थित केके रॉयल डेज़ रिसोर्ट में आयोजित कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य पूर्व रणजी प्लेयर स्वर्गीय श्री संजीव ओहलान को श्रद्धांजलि देना है। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर फर्स्ट इंडिया ग्रुप के सीईओ जगदीश चंद्र, चेयरपर्सन ईएमसीएल राजेंद्र प्रसाद यादव, इवेंट प्लानर मोहित सांड ने शिरकत की। इस दौरान स्वर्गीय श्री संजीव ओहलान जी की पत्नी सुमन रैना, ईएमसीएल के फाउंडर रवि यादव, एलीट मिस राजस्थान के डायरेक्टर गौरव गौड़, फोरम के प्रेजिडेंट हरप्रीत बग्गा और इवेंट गुरु हर्षद हुसैन, प्रितेश शर्मा और तरुण शर्मा उपस्थित रहे। 


अपकमिंग समर ट्रेंड्स और मेकओवर्स हुए शोकेस - 

मॉडल्स ने क्रिकेट के रोमांच के बीच फैशन शो में तीन सीक्वेंस प्रस्तुत किए। फैशन शो के पहले राउंड में सलिल कपूर ने अपने कॉकटेल वियर गारमेंट्स को प्रदर्शित किया। वहीं सैकण्ड राउण्ड में विवेकानंद ग्लोबल यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने अपने कलेक्शन को शोकेस किया। वहीं ग्रैंड फिनाले में डिज़ाइनर शार्पी सिंघवी ने पार्टीवियर लॉन्ग गाउंस और कॉकटेल ड्रेसेस का कलेक्शन शोकेस किया। इसी के साथ तीनों सिक़्वेन्स में मेकअप एंड हेयर एक्सपर्ट जस्सी छाबड़ा ने ईयर 2021 के अपकमिंग मेकओवर ट्रेंड्स शोकेस किए। फाइनल राउण्ड में मॉडल्स के साथ ईएमसीएल की टीमों के कैप्टन्स ने डिज़ाइनर गारमेंट्स में रैम्प पर कैटवॉक की। 


कोविड के चलते जयपुर से नौ टीमों के बीच होगा मैच - 

ईएमसीएल के फाउण्डर रवि यादव ने बताया कि 5 अप्रैल से मालवीय नगर स्थित जयपुरिया क्रिकेट अकादमी पर ईएमसीएल की शुरूआत होगी। यह टूर्नामेंट 9 अप्रैल तक चलेंगे, जिसमें कोविड के चलते जयपुर से इवेंट और एंटरटेनमेन्ट सेक्टर की नौ टीमों के बीच ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए मैदान में भिड़न्त होगी। इनमें इवेंटोथोन, इवेंट योद्धाज, कैवेलियर्स, राजस्थान एंकर एसोसिएशन (रा), एयरस्काय, शर्मा पब्लिसिटी, क्लब कर्मा, फेयरमोंट और डांस डायरेक्टर एसोसिएशन (डीएए) भाग ले रही है। मैचेज में दो ग्रुप, पूल ए और पूल बी होंगे, हर पूल में चार टीम होगी जो आपस में तीन मैच खेलेंगी। पोईंट्स के आधार पर जो चार टीम आगे रहेंगी वो सेमी-फिनाले में जाएगी और विजेता टीम को गलिट्ज हॉलीडेज से पद्मा शर्मा की ओर से गोवा जाने का मौक़ा मिलेगा।

No comments:

Post a comment

Pages