शैल्बी हास्पिटल के आइसीयू में भर्ती महिला मरीज से अश्लीलता, नर्सिंगकर्मी गिरफ्तार - Pinkcity News

Breaking News

Wednesday, 17 March 2021

शैल्बी हास्पिटल के आइसीयू में भर्ती महिला मरीज से अश्लीलता, नर्सिंगकर्मी गिरफ्तार


जयपुर
। वैशाली नगर स्थित निजी शैल्बी हॉस्पिटल में  सोमवार रात आईसीयू में एक नर्सिंगकर्मी ने वेंटिलेटर पर भर्ती महिला मरीज के साथ बार-बार अश्लीलता की। महिला का ऑपरेशन हुआ था। मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगा था। दोनों हाथ बंधे हुए थे। आरोपी ने बार-बार पिंच करके देखा और उसके बाद महिला के साथ अश्लीलता करने लगा।पुलिस ने बताया कि पूछताछ में महिला मरीज ने छेड़छाड़ करने की बात बताई, जो भी बलात्कार की श्रेणी में आती है। चित्रकूट थाना पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर अनुसंधान के बाद मंगलवार रात को आरोपी नर्सिंगकर्मी को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता के पति के मुताबिक 15 मार्च को कार्यस्थल पर पत्नी की तबियत अचानक खराब हो गई। मैंने उसे शैल्बी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण शाम को ही उसका ऑपरेशन कर दिया गया। रात में अस्पताल में रुकने की मनाही थी, इसलिए मैं घर चला गया। सुबह आया तो पत्नी ने कुछ कहने का इशारा किया। ऑपरेशन के कारण वो बोल नहीं पा रही थी। मैंने उसे पेन और कागज दिया तो उसने लिखा- "रात को मेल नर्सिंग वार्ड ब्वाॅय मुझे बार-बार पिंच करके देख रहा था कि मैं होश में हूं या नहीं। उसके बाद वो काफी अश्लीलता करता रहा। मेरे हाथ बंधे थे, मुंह पर ऑक्सीजन मास्क था, इसलिए विरोध नहीं कर पाई। न ही रात को किसी फीमेल नर्सिंग स्टाफ ने मेरी देखभाल की। मैं पूरी रात रोती रही। सुबह भी जब मेरे कपड़े बदले जा रहे थे, तो वही मेल नर्सिंग ब्वॉय वहां खड़े होकर देख रहा था।' इस पर मेरी पत्नी ने स्टाफ को बताया तो थोड़ी देर बाद ही नर्सिंग ब्वॉय दो-तीन साथियों के साथ आया और मेरे साथ बदतमीजी कर चुप रहने की धमकी दी। ये सब बातें मेरी पत्नी ने मुझे लिखकर और धीरे-धीरे बोलकर बताईं। पीड़िता के पति ने जैसा एफआईआर में दर्ज कराया। 


डीसीपी प्रदीप मोहन शर्मा ने कहा कि इस तरह की वारदात बेहद गंभीर है। पीड़िता के पति ने शाम करीब साढ़े चार बजे चित्रकूट थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ड्यूटी चार्ट व सीसीटीवी कैमरों के आधार पर आरोपी की पहचान करके तलाश शुरू की। आरोपी आगरा रोड पर रहता था। पुलिस टीमों ने लोकेशन के आधार पर दबिश देकर पकड़ लिया। थाने लाने के बाद पूछताछ करके देर रात गिरफ्तार कर लिया।


मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी पन्ना लाल ने बताया कि अभी तक की जांच में सामने आया कि आईसीयू में दो अलग-अलग कमरे बने हुए हैं। फीमेल नर्स दूसरे कमरे के मरीजों को देख रही थी और खुशीराम दूसरे कमरे के मरीजों को देख रहा था। इस दौरान आरोपी ने अश्लीलता की है। आरोपी को पकड़ लिया। बाकी लोगों की भूमिका के संबंध में सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। आरोपी खुशीराम गुर्जर करौली के नादौती का रहने वाला है। वह कानोता इलाके में विजयपुरा स्थित कृष्णा धाम में रहता था।


शैल्बी हॉस्पिटल सीईओ अनुभव सुखवानी ने बताया कि मरीज की तरफ से शिकायत मिली थी। पुलिस में भी शिकायत करवाई है। हमारे स्तर पर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही पता चलेगा। क्योंकि आईसीयू में फीमेल नर्स भी मौजूद थी।

No comments:

Post a comment

Pages