एसबीआई अध्यक्ष दिनेश खारा ने चार संस्थानो को सीएसआर के तहत करीब 39 लाख रु. की मदद की - Pinkcity News

Breaking News

Sunday, 21 March 2021

एसबीआई अध्यक्ष दिनेश खारा ने चार संस्थानो को सीएसआर के तहत करीब 39 लाख रु. की मदद की


जयपुर
। भारतीय स्टेट बैंक के अध्यक्ष  दिनेश खारा ने उदयपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में चार विभिन्न संस्थानो को वित्तीय सहायता प्रदान की । इनमे अपना घर आश्रम, भरतपुर को रोगी वाहन, अक्षय पात्र फ़ाउंडेशन, जयपुर को मोबाइल विज्ञान केंद्र वाहन,आशा का झरना, नवलगढ़(झुञ्झुनू) को स्कूल बस और ॐ शांति सेवा संस्थान वृद्धाश्रम,  भीलवाडा को वृद्धाश्रम हेतु फर्नीचर के लिए कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत रु 39 लाख लगभग की वित्तीय सहायता प्रदान की ।


इस अवसर पर एसबीआई अध्यक्ष दिनेश खारा ने इन सभी संस्थानो के दुवारा किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए बताया कि भारतीय स्टेट बैंक प्रति वर्ष अपने लाभ में से कुछ प्रतिशत राशि सामाजिक उत्थान के लिए विभिन्न सामाजिक गतिविधियों के माध्यम से खर्च कर अपने सामाजिक उत्तरदायित्व का निर्वहन करने में अग्रणी भूमिका अदा करता रहा है । श्री खारा ने कहा कि इन संस्थानो को प्रदान की गई वित्तीय सहायता से खरीदे गए रोगी वाहन, मोबाइल विज्ञान केंद्र वाहन, स्कूल बस और वृद्धाश्रम हेतु फर्नीचर पिछड़े, वंचित, नि:सहाय बच्चो एवं वृद्धजनों के लिए निश्चित रूप से उपयोगी साबित होंगे ।


 इस मौके पर बैंक के प्रबन्ध निदेशक  सी. एस. शेट्टी, मुख्य महाप्रबंधक  अमिताभ चटर्जी, अध्यक्षा एसबीआई  महिला क्लब  अनीता खारा, महाप्रबंधक  गोविंद सिंह रावत,  शिव ओम दीक्षित,  अनुज भटनागर, उप- महाप्रबंधक  रूबी चटर्जी  व  देशबन्धु कटारिया के साथ संस्थाओ के प्रतिनिधि  बलभद्र दास, अक्षय पात्रा फ़ाउंडेशन जयपुर, वीरपाल सिंह, अपना घर भरतपुर, सुदीप गोयल, आशा का झरना, नवलगढ़ एवं  श्री राजकुमार बोलिया, ॐ शांति सेवा संस्थान वृद्धाश्रम), भीलवाडा भी उपस्थित रहे ।


इस अवसर पर संस्था प्रतिनिधियों ने बैंक को धन्यवाद देते हुए बताया कि स्टेट बैंक अपने सामाजिक उत्तरदायित्व का निर्वहन करने में अग्रणी रहता है एवं हम आशा करते है कि भविष्य में सामाजिक सरोकार में अपनी भूमिका सुनिश्चित करता रहेगा ।

No comments:

Post a comment

Pages