इंडो वेस्टर्न और फ्यूज़न डिज़ाइनर कुर्तीज में सजी दिखी मॉडल्स - Pinkcity News

Breaking News

Wednesday, 17 March 2021

इंडो वेस्टर्न और फ्यूज़न डिज़ाइनर कुर्तीज में सजी दिखी मॉडल्स

  • - अदाकारा निया शर्मा, सिंगर सिमरन चौधरी ने शो में लगाए चार चांद 
  • - एक्टर और कॉमेडियन बलराज स्याल ने अपने स्टैंड अप से बहलाया लोगों का दिल 
  • - श्री बालाजी क्रियेशन के द्वारा लाइव फैशन स्टूडियो कार्यक्रम का हुआ आयोजन 



जयपुर, 16 मार्च। 
राजस्थानी, एथनिक और वेस्टर्न फ्यूज़न से सजे परिधानों को पहन मॉडल्स ने रैंप पर चार चांद बिखेरे। कुछ ऐसा ही शानदार नजारा था श्री बालाजी क्रियेशन की ओर से आयोजित हुए 'लाइव फैशन स्टूडियो' शो का। मंगलवार को सीतापुरा स्थित श्री बालाजी क्रियेशन स्टूडियो में हुए इस भव्य आयोजन में सेलिब्रिटीज की चकाचौंद भी खास रही। जिसमें नागिन और जमाई 2.0 फेम अदाकारा निया शर्मा, सिंगर सिमरन चौधरी और एक्टर, कॉमेडियन बलराज स्याल ने शिरकत की। 

शो में 3 फैशन राउंड्स हुए, जिसमें हर राउंड में 7 डिज़ाइनर आउटफिट्स डिस्प्ले किए गए। पहले राउंड में मॉडल्स ने एथनिक सूट्स और ड्रेसेस शोकेस किया। इस राउंड की शो स्टॉपर सुपरमॉडल और एक्ट्रेस आकांशा भल्ला रही। दूसरे राउंड में मॉडल्स ने सेमी ट्रेडिशनल और फ्यूज़न ड्रेसेस शोकेस की, जिसमें पार्टी वियर ड्रेसेस पर कढ़ाई, कांच और ट्रेड का बारीक वर्क देखने को मिला। इस राउंड की शो स्टॉपर सिंगर सिमरन चौधरी रही। शो के आखरी राउंड में मॉडल्स ने कॉकटेल, इवनिंग पार्टी वियर ट्रेडिशनल डिज़ाइनर परिधान डिस्प्ले किए। इस राउंड की शो स्टॉपर अदाकारा निया शर्मा रही। कार्यक्रम के दौरान बलराज स्याल ने अपनी स्टैंड अप कॉमेडी से मेहमानों का दिल बहलाया। 

कार्यक्रम के बारे में श्री बालाजी क्रियेशन से मनीष अग्रवाल ने बताया कि जयपुर में ये पहली बार है कि फैशन शो का आयोजन इन हाउस फैशन स्टूडियो में किया गया। इस दौरान श्री बालाजी क्रियेशन ऑनलाइन मोबाइल प्लेटफॉर्म्स पर इस फैशन शो को लाइव देखा जा सकता है। जिस पर शॉपिंग प्रेमी और बिजनेसमैन गारमेंट्स को देख कर खरीद भी सकते है। अभी तक राजस्थान में इस तरह का कोई भी प्लेटफार्म नहीं है जिसमें लाइव फैशन शो के दौरान बायर्स द्वारा शॉपिंग भी की जा सके।

No comments:

Post a comment

Pages