क्रिकेट और फैशन प्रमोट करते हुए मॉडल्स के साथ कप्तान करेंगे रैम्पवॉक - Pinkcity News

Breaking News

Wednesday, 31 March 2021

क्रिकेट और फैशन प्रमोट करते हुए मॉडल्स के साथ कप्तान करेंगे रैम्पवॉक

  • - 4 अप्रैल को लॉन्चिंग कार्यक्रम में ईएमसीएल स्टाइल वॉक 2021 रहेगी खास 
  • - ईएमसीएल 2021 के 5 अप्रैल से 9 अप्रैल तक आयोजित होंगे क्रिकेट टूर्नामेंट
  • - स्टाइल वॉक में डिज़ाइनर मूनस्ट्रक और वीजीयू के स्टूडेंट्स द्वारा तैयार किया गया कॉकटेल कलेक्शन होगा मुख्य 


जयपुर, 31 मार्च। 
इस साल गुलाबी नगरी क्रिकेट और फैशन के रंगों से फिर सरोबार होने जा रही है। जहां क्रिकेट और फैशन लवर्स दोनों का एक साथ रोमांचक अनुभव कर सकते है। ऐसा ही कुछ नजारा होगा 4 अप्रैल को आमेर रोड स्थित केके रॉयल डेज़ में आयोजित होने जा रहे ईएमसीएल स्टाइल वॉक 2021 का।कार्यक्रमों की कड़ी में 5 अप्रैल से 9 अप्रैल तक मालवीय नगर स्थित जयपुरिया क्रिकेट अकादमी में इवेंट मैनेजर्स क्रिकेट लीग 2021 का भव्य आयोजन किया जाएगा। 

इसी सन्दर्भ में शनिवार को मालवीय नगर स्थित जरपार में एलीट मिस राजस्थान की मॉडल्स ने लॉन्चिंग सेरेमनी में शोकेस होने वाले डिज़ाइनर वियर की एक झलक पेश की। ये कार्यक्रम पूर्व रणजी प्लेयर स्वर्गीय श्री संजीव ओहलान को श्रद्धांजलि स्वरुप देते हुए आयोजित किया जाता रहा है। इस दौरान स्वर्गीय श्री संजीव ओहलान जी की पत्नी सुमन रैना, ईएमसीएल के फाउंडर रवि यादव, एलीट मिस राजस्थान के डायरेक्टर गौरव गौड़, फेडरेशन ऑफ़ राजस्थान इवेंट मैनेजर्स (फोरम) के प्रेजिडेंट हरप्रीत बग्गा और फोरम के पूर्व प्रेजिडेंट हर्षद हुसैन, मैपसोर के फाउंडर प्रितेश शर्मा और शर्मा पब्लिसिटी से तरुण शर्मा उपस्थित रहे। इस दौरान सभी अतिथियों ने इस साल के 'ईएमसीएल 2021' की ट्रॉफी लॉन्च, टी- शर्ट लॉन्च, फैशन शो 'स्टाइल वॉक' के साथ ही कप्तान ने अपनी-अपनी टीम्स मेंबर्स की अनाउंसमेंट भी की। 


- कोविड की वजह से इस साल सिर्फ जयपुर की 8 टीमें करेंगी मुकाबला -


शो से जुडी जानकारी देते हुए ईएमसीएल के फाउंडर रवि यादव ने बताया कि पांच दिवसीय इस आयोजन की शुरुआत 4 अप्रैल से फैशन शो 'ईएमसीएल स्टाइल वॉक 2021' के साथ की जाएगी। इसके बाद 5 अप्रैल से होने जा रहे मैचेज में दो ग्रुप, पूल ए और पूल बी होंगे, हर पूल में चार टीम होगी जो आपस में तीन मैच खेलेंगी। पोईंट्स के आधार पर जो चार टीम आगे रहेंगी वो सेमी-फिनाले में जाएगी और विजेता टीम को गलिट्ज हॉलीडेज से पद्मा शर्मा की ओर से गोवा जाने का मौक़ा मिलेगा। कोविड के चलते इस साल सिर्फ़ जयपुर की ही 8 टीमों को मैदान पर उतारा जाएगा। जिसमें इवेंटोथोन, इवेंट योद्धाज, कैवेलियर्स, राजस्थान एंकर एसोसिएशन (रा), एयरस्काय, शर्मा पब्लिसिटी, क्लब कर्मा और डांस डायरेक्टर एसोसिएशन (डीएए) भाग ले रही है। इस दौरान तीन साल से विजेता टीम कैवेलियर्स और डिफेंडिंग चैंपियन टीम इवेंटोथोन का मुकाबला देखना सबसे रोचक होगा।


- 2021 के न्यू ट्रेंड्स के साथ होगा कार्यक्रम ग्लेमर्स -


शो डिज़ाइनर और एलीट मिस राजस्थान के डायरेक्टर गौरव गौड़ ने बताया कि लॉन्चिंग शो में मॉडल्स 4 फैशन राउंड्स में नए ट्रेंड्ज़ को शो का आकर्षण बनाएंगी। जहां एलीट मिस राजस्थान की खूबसूरत मॉडल्स के साथ सभी टीमों के कप्तान रैंप पर वॉक करेंगे।फैशन डिज़ाइनर लेबल मूनस्ट्रक बाय शार्पी सिंघवी और सेंटर ऑफ़ डिज़ाइन एक्सीलेंस विवेकानंद ग्लोबल यूनिवर्सिटी (विजीयू) से डॉ मौलिक शाह और उनके स्टूडेंट्स द्वारा तैयार किया गया 2021 में ट्रेंड्स में रहने वाले कॉकटेल पार्टी वियर परिधानों को शोकेस करेंगे। वहीं ट्रेंड में शामिल मेकअप और हेयर डूज़ को शेड्स बाय जस्सी छाबरा द्वारा प्रस्तुत किए जाएंगे। कार्यक्रम में रंगारंग नृत्य प्रस्तुति और फायर वर्क्स से शाम को यादगार बनाया जाएगा।

No comments:

Post a comment

Pages