मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नारायण सेवा संस्थान के सामाजिक योगदान को सराहा - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 27 March 2021

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नारायण सेवा संस्थान के सामाजिक योगदान को सराहा

 

जयपुर, 27 मार्च, 2021: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सामूहिक विवाह सम्मेलन के आयोजन के लिए नारायण सेवा संस्थान को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया। राजस्थान सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा अनुकरणीय कामों के लिए संस्थान को सम्मानित किया गया है। नारायण सेवा संस्थान ने 35 वें सामूहिक विवाह समारोह में रहे ‘दहेज को कहें ना!‘ अभियान को बढ़ाते हुए 2098 जोड़े दिव्यांग और वंचित वर्ग को पवित्र बंधन में बंधने में सफल रहे है । 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा,“संस्था द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन अन्य सामाजिक संस्थाओं के लिए एक अनुकरणीय उदाहरण है तथा समाज के प्रत्येक वर्ग के लिए दहेज प्रथा और विवाह में होने वाली फिजूलखर्ची को रोकने का संदेश भी दिया। इस सराहनीय कार्य के लिए राज्य सरकार आपकी भूरि–भूरि प्रशंसा करती है।”

नारायण सेवा संस्थान के अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल ने आभार जताते हुए कहा, “मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी के प्रशांसा पत्र के लिए नारायण सेवा संस्थान कृतज्ञ है। आदारणीय मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में राजस्थान सरकार जनकल्याण के लिए प्रयास कर रही है, नारायण सेवा संस्थान इन प्रयासों में अपना समोचित योगदान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।”

No comments:

Post a comment

Pages