जयपुर के विक्रम शर्मा को 'मोस्ट इंस्पायरिंग मोटिवेशनल स्पीकर ऑफ़ द ईयर' के नेशनल सम्मान से नवाज़ा - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 23 January 2021

जयपुर के विक्रम शर्मा को 'मोस्ट इंस्पायरिंग मोटिवेशनल स्पीकर ऑफ़ द ईयर' के नेशनल सम्मान से नवाज़ा

 - ईमा की ओर से नेशनल 'वर्चुअल जोनल स्पॉटलाइट अवार्ड्स 2020' का आयोजन

- पूरे देश से 1600 एंट्रीज़ के बीच विक्रम शर्मा हुए चयनित 



जयपुर, 23 जनवरी।
 नए साल के साथ कॉर्पोरेट इंडस्ट्री में नई उम्मीद और उत्साह को जागते हुए इवेंट एंड मैनेजमेंट एसोसिएशन (ईमा) की ओर से नेशनल 'वर्चुअल जोनल स्पॉटलाइट अवार्ड्स 2020' का आयोजन किया गया। ये काफी गर्व की बात है कि 'मोस्ट इंस्पायरिंग मोटिवेशनल स्पीकर ऑफ़ द ईयर' केटेगरी के लिए जयपुर के विक्रम शर्मा को इस अवॉर्ड से नवाज़ा गया। देशभर से आई 1600 एंट्रीज के बीच विक्रम ने अपनी कॉर्पोरेट ट्रेनिंग स्किल्स और मोटिवेशनल स्पीकिंग के नए आयाम दर्ज़ किए।

इस दौरान पूरे देश में विख्यात विभिन्न कैटेगरी में उल्लेखनीय कार्य किए गए गणमान्यों को इस कार्यक्रम में शामिल किया गया। कार्यक्रम में भारत के कई दिग्गज जूरी में शामिल रहे और सभी कैटगिरिज के चयनित प्रतिभागियों को 3 स्टेजस में परखा। जिसमें ईमा के प्रेसिडेंट रोशन अब्बास ने सभी कैटेगरीज़ में अवार्डीज़ के नाम साझा किए। 

इस दौरान मिस्टिक ब्रेन के डायरेक्टर और कॉर्पोरेट ट्रेनर विक्रम शर्मा ने बताया कि ये सम्मान मेरे लिए काफी खास है। राजस्थान में इस केटेगरी के अवार्ड का आना नए रास्तों को खोलने जैसा है। जयपुर आज कॉर्पोरेट कल्चर को पूरी तरह से अपनाने लगा है ऐसे में कॉर्पोरेट ट्रेनिंग को युवाओं और स्टूडेंट्स के बीच पहुंचाने की हम कोशिश करते है। आज सभी इंडस्ट्रीज से लेकर मैनेजमेंट फर्म्स तक कॉर्पोरेट ट्रेनिंग को पसंद किया जा रहा है। ऐसे में राजस्थान की ज्यादा से ज्यादा स्कूल और कॉलेजस को कॉर्पोरेट और मोटिवेशनल ट्रेनिंग के लिए आगे आना चाहिए।

No comments:

Post a Comment

Pages