जयपुर की मेकओवर एक्सपर्ट पूर्णिमा गोयल ने विंटर वेड्डिंग्स, क्रिसमस और नए साल 2021 के मेकओवर ट्रेंड्स लांच किये - Pinkcity News

Breaking News

Friday, 25 December 2020

जयपुर की मेकओवर एक्सपर्ट पूर्णिमा गोयल ने विंटर वेड्डिंग्स, क्रिसमस और नए साल 2021 के मेकओवर ट्रेंड्स लांच किये

 

जयपुर ।   हालांकि इस साल नए वर्ष के सेलिब्रेशन की चमक और वेडिंग सीजन की चकाचौंध थोड़ी  कम धूमधाम वाली  होगी और आप बेहद खास दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ ही इन अवसरों को सेलिब्रेट करेंगे, लेकिन इन ख़ास मौको पर इस बार युवा अपनी लुक्स, फैशन और मेकअप को लेकर पहले से ज़्यादा सेलेक्टिव हैं क्यूंकि ये लुक्स आपको ना केवल उन्हे अपने  सोशल मीडिआ चैनल्स पर शेयर करनी हैं बल्कि ज़ूम मीटिंग्स और अन्य प्लेटफॉर्म्स के ज़रिये वो अपने फ्रेंड्स और रिश्तेदारों के साथ भी शेयर करना  चाहते हैं।

 


  यही ट्रेंड्स देखा जा रहा है पिंक सिटी में जिसे भांपते हुए जयपुर की ब्यूटी एक्सपर्ट पूर्णिमा गोयल ने साल २०२१ वेड्डिंग्स और क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए कैमरा फ्रेंडली  और पिक्चर फ्रेंडली लुक्स लांच किये। यह लुक्स आशावादी स्पिरिट, होप और हैप्पीनेस से इंस्पायर्ड है और नेचर के रंगो से प्रेरित हैं, ये प्राकृतिक ब्यूटी प्रोडक्ट्स के इस्तेमाल से क्रिएट  किये गएन हैं और आर्गेनिक ब्यूटी प्रोडक्ट्स और नेचर इंस्पायर्ड रंग जैसे ग्रीन, ब्लू, कोरल ,फ्लावर पिंक, फुचिआ और रेड कलर्स के  समावेश  से तैयार किये गए हैं।  

अपनी  लुकस  की तस्वीरें सोशल प्लेटफॉर्म अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ  साझा करना गुलाबी शहर में युवाओं के लिए एक फैशन स्टेटमेंट और पैशन बन गया है।  चाहे  दूल्हा और दुल्हन की शादी की ट्रेडिशनल और फ्यूज़न लुक्स हो , फैशन, मेकओवर की तस्वीरें हो या क्रिसमस की अल्ट्रा ग्लैमरस लुक्स हों और या फिर २०२१ की इनोवेटिव ग्लोबल लुक्स हो , सभी यही  डिमांड रख रहे हैं की उनकी लुक्स पिक्चर परफेक्ट और  विडिओ परफेक्ट हों। , पूर्णिमा गोयल ने यह जानकारी साझा की साथ ही साल 2021 के नए ताजा रुझानों को भी साझा किया जो नए साल में  सबसे अधिक ट्रेंडिंग होने जा रहा है।

 उन्होंने जानकारी दी, "ब्राइड्स , यंग गर्ल्स और बॉयज पिक्चर-परफेक्ट, कैमरा-फ्रेंडली और वीडियो-फ्रेंडली दिखने के लिए विशेष अनुरोधों के साथ हमारे पास आते हैं, जो वीडियो और तस्वीरों में सुंदर दिखते हैं। आजकल लोग सोशल मीडिया पर अधिक से अधिक ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं और हर पोस्ट पर अपनी प्रशंसा, अधिक लाइक्स चाहते हैं, हमने जीवंत रंगों से प्रेरित बहुत नवीन  प्रयोग  किये हैं। चूं वर्तमान धारणा को ध्यान में रखते हुए पूर्णिमा गोयल ने अभिनव और जीवंत रूप को प्रदर्शित किया है जो चारों ओर खुशी और सकारात्मकता की आभा फैलाएगा। जैसा कि हम सभी एक सकारात्मक और खुश 2021 के लिए कमर कस रहे हैं, इसलिए हमने हैप्पी और जीवंत रंगों के इंद्रधनुष का उपयोग करते हुए दिलचस्प  लुक्स क्रिएट किये हैं , जिनमे  शिमर, शीन की  प्रचुरता देखी जा सकती है और आमतौर पर गोल्डन और लाल रंग के इस्तेमाल किए जाने वाले रंगों के अलावा, ग्रीन, ब्लू, सिल्वर, ब्लैक और गोल्ड के नए संयोजन भी दिखाई देंगे।

पूर्णिमा गोयल ने आगे कहा , " जैसे  कि वर्ष 2020  उदासी से  घिरा हुआ था , वहीं हम सब उम्मीद करते हैं की वर्ष 2021 हम सभी के लिए सकारात्मकता और आशा से भरा होने जा रहा है। सकारात्मकता की आभा को और अधिक ओजस से पूर्ण करने के लिए हम स्पिरिट को  हेयर  कलर्स , स्टाइलिंग, मकेवर्स  क्रिएट किये हैं, इंद्रधनुष के रंग चाहे वो ड्रामेटिक आईलाइनरस , आईशैडो, और मस्कारा का उपयोग हो और या फिर बालों को रंगने के लिए विभिन्न विकल्प हो लांच किये हैं ,  आप गुलाबी, लाल, नारंगी, ओम्ब्रे रंगों जैसे बालों के रंगों के साथ बहुत सारे पंक देख सकते हैं। जयपुर  में युवा जहा हेयर colours  के  सेफ options   सलैक्ट  करते थे वही अब वो नए  और  funky  colours जैसे की ग्रीन , ब्लू , ग्रे  और पिंक कलर्स करवाना चाहेंगे , वे सुरक्षित ऑप्शंस की जगह कम्फर्ट जोन से आगे जाकर अपारम्परिक  लुक्स अपनाएंगे ,  इसके साथ ही छोटे बाल जो आसानी से मैनेज हो जाएं भी ट्रेंड में रहेंगे , पूर्णिमा ने यह भी दोहराया कि लोगों को प्राकृतिक सौंदर्य उत्पादों का चयन करने की कोशिश करनी चाहिए और 2021 के लिए   सौंदर्य अभियान को बंद करते हुए रासायनिक लादेन उत्पादों का उपयोग करने से दूर रहना चाहिए। इस मौके पर लाइव सेशन और ऑनलाइन सेशंस भी दिए गए , जिनमे स्टूडेंट्स के साथ ब्यूटी की नयी टेक्निक्स और ट्रिक्स शेयर की गयी। 

No comments:

Post a comment

Pages