इमरान हाशमी स्टारर टाइगर्स के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में एक सेल्समैन का फुल-ऑन डिटरमिनेशन मिटाएगा करप्शन, 27 दिसंबर को एंड पिक्चर्स पर - Pinkcity News

Breaking News

Friday, 25 December 2020

इमरान हाशमी स्टारर टाइगर्स के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में एक सेल्समैन का फुल-ऑन डिटरमिनेशन मिटाएगा करप्शन, 27 दिसंबर को एंड पिक्चर्स पर


जयपुर 25 दिसम्बर
। इस वीकेंड सच्ची जिंदगी से प्रेरित एक कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए, जो आपके दिलों में गहरी उतर जाएगी! ऑस्कर विजेता फिल्ममेकर डेनिस टेनोविक के निर्देशन में बनी इमरान हाशमी स्टारर टाइगर्स अपनी रोमांचक कहानी और जोरदार परफॉर्मेंस के साथ आपको अपनी सीट से बांधे रखेगी। एक सेल्समैन की एक अमेरिकी दिग्गज के खिलाफ लड़ाई की सच्ची कहानी पर आधारित इस फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 27 दिसंबर को रात 9:30 बजे, सिर्फ ‘एंड पिक्चर्स - ऑन नहीं, फुल-ऑन’ पर होने जा रहा है।


इस फिल्म की कहानी एक मध्यमवर्गीय पाकिस्तानी सेल्समैन अयान के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका रोल इमरान हाशमी ने निभाया है। अयान एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करता है जो नवजात शिशुओं के लिए फॉर्मूला मिल्क बनाती है। पता चलता है कि यह फॉर्मूला धीरे-धीरे बच्चों के लिए जहर का काम कर रहा है। जैसे ही अयान को इस बारे में पता चलता है तो वो इसका पर्दाफाश करके न्याय चाहता है। इस फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी बेहद सराहा गया था। इमरान हाशमी के अलावा इस फिल्म में गीतांजलि थापा, आदिल हुसैन, सत्यदीप मिश्रा, डैनी हस्टन और खालिद अब्दुल्ला ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।


इस फिल्म के प्रीमियर को लेकर उत्साहित इमरान हाशमी ने कहा, “टाइगर्स मेरे दिल के करीब है और मैं एंड पिक्चर्स पर इस फिल्म के प्रीमियर को लेकर वाकई बेहद उत्साहित हूं। यह ऐसी कहानी है जो दुनिया के कोने-कोने में लोगों को पता चलनी चाहिए क्योंकि यह कोई काल्पनिक कहानी नहीं, बल्कि एक सच्ची कहानी है जो हमारे बीच अब भी मौजूद है। इस फिल्म को लेकर हमें दुनिया भर से जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला। मैं उम्मीद करता हूं कि एंड पिक्चर्स के दर्शक भी इसे बहुत पसंद करेंगे। तो आप भी इस फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर देखना ना भूलें, 27 दिसंबर को रात 9:30 बजे।


देखिए फुल ऑन प्रेरणादायक फिल्म टाइगर्स का ब्लॉकबस्टर प्रीमियर, 27 दिसंबर को रात 9:30 बजे, सिर्फ एंड पिक्चर्स पर।

No comments:

Post a Comment

Pages