आईटीसी चार्मिस ने अपने डीप रेडिएंस रेंज को लॉन्च किया - Pinkcity News

Breaking News

Monday, 28 December 2020

आईटीसी चार्मिस ने अपने डीप रेडिएंस रेंज को लॉन्च किया

  •  चार्मिस डीप रेडिएंस फेस सीरम की शुरूआत के साथ स्किनकेयर आला को फिर से परिभाषित करता है


Jaipur 28 दिसंबर 2020:
आईटीसी चार्मिस, फेसकेयर ब्रांड कई के लिए एक पसंदीदा विकल्प रहा है और दशकों से उपभोक्ता के भरोसे का आनंद उठा रहा है। आईटीसी चार्मीस ने अपने प्रदर्शनों की सूची में एक नए युग के स्किनकेयर पोर्टफोलियो को चार्मिस डीप रेडिएंस के लॉन्च के साथ जोड़ा हैं। ऑल-सीज़न स्किन केयर रेंज में फेस सीरम, फेस वॉश और हैंड क्रीम शामिल हैं। आईटीसी चार्मिस ने संजना सांघी को ब्रांड का नया चेहरा बनाया हैं।

भारत में सभी प्रमुख खुदरा और ई-टेल स्टोरों में चार्मीस डीप रेडिएंस रेंज उपलब्ध होगी। 30 मिली चार्मिस डीप रेडिएंस फेस सीरम की कीमत 210 रुपये है। चार्मिस डीप रेडिएंस फेसवॉश और हैंड क्रीम की कीमत 50 मिली/ ग्राम के लिए 70 रुपये और 150 मिली/ ग्राम के लिए 180 रुपये है।   

स्किनकेयर सौंदर्य उद्योग का एक अभिन्न अंग रहा है और विकसित उपभोक्ता जरूरतों के साथ, त्वचा विज्ञान में नवाचार आवश्यक है।चार्मिस डीप रेडिएंस फेसवॉश को विटामिन सी, हाइलूरोनिक एसिड और सैलिसिलिक एसिड की अच्छाई के साथ बनाया गया है जो सुस्त त्वचा को पुनर्जीवित और हाइड्रेट करने में मदद करता है। चार्मिस डीप रेडिएंस फेस सीरम, हाइड्रेटेड, स्पष्ट और उज्ज्वल त्वचा देने के लिए त्वचा में 15 परतों में प्रवेश करता है। चार्मिस डीप रेडिएंस फेस सीरम त्वचा विशेषज्ञ से जांच की जाती है। गैर-चिपचिपा सीरम सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है और चार्मीस फेस सीरम को एक सस्ती और सुलभ स्किनकेयर दिनचर्या बनाता है।

चार्मीस डीप रेडिएंस भी एक विशेष रूप से तैयार किए गए विटामिन सी फेसवॉश का परिचय देता है जो 99.9% मुँहासे पैदा करने वाले बैक्टीरिया को साफ़ करता है।

आईटीसी लिमिटेड के पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स बिजनेस के डिविजनल चीफ एग्जीक्यूटिव समीर सत्पथी ने कहा, 'बदलते लाइफस्टाइल और पर्यावरण के तनाव में बढ़ोतरी के साथ स्किनकेयर की जरूरत बढ़ रही है। वर्गीय अनुसंधान और विकास क्षमताओं में आईटीसी की सर्वश्रेष्ठ उत्तोलन और बायोसाइंसेज और स्किनकेयर पर इसके वैश्विक ज्ञान, चार्मीस डीप रेडिएंस रेंज आज के उपभोक्ताओं की जरूरतों के लिए डिज़ाइन किए गए कई प्रभावशाली उत्पाद हैं।”

चार्मिस डीप रेडिएंस फेस सीरम एक नए संवादी फिल्म कथा के माध्यम से पेश किया गया है।टीवीसी में एक शूट में युवा स्टार संजना सांघी हैं, और मेकअप कलाकार के आश्चर्य के लिए, उन्हें अधिक मेकअप की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि उनकी त्वचा चमक को कम करती है। संजना ने नए चार्मिस डीप रेडिएंस फेस सीरम की अच्छाई में अपना विश्वास व्यक्त किया।

लिंक: https://youtu.be/5x54mSH1GsQ

युवा अभिनेत्री और एक उभरती हुई बॉलीवुड स्टार संजना सांघी ने कहा, मेरे लिए चार्मिस बहुत खास है; यह वर्षों से उपयोग किया जाने वाला एक घरेलु पसंदीदा रहा है। डीप रेडिएंस के साथ, ब्रांड उपभोक्ता जरूरतों को संबोधित करने और उन्हें प्रामाणिक त्वचा और चेहरे की देखभाल करने के लिए प्रोत्साहित करने में एक निर्णायक कदम है। चार्मिस के साथ इस नई यात्रा में जुड़ने के लिए मैं रोमांचित हूं।”

No comments:

Post a Comment

Pages