गायन, नृत्य और अभिनय में होगा ‘लॉयन्स के हुनरबाज’ टेलेंट शो, 180 क्लब के 6000 लॉयन सदस्य ले सकेंगे भाग - Pinkcity News

Breaking News

Sunday, 24 May 2020

गायन, नृत्य और अभिनय में होगा ‘लॉयन्स के हुनरबाज’ टेलेंट शो, 180 क्लब के 6000 लॉयन सदस्य ले सकेंगे भाग

जयपुर ।  लॉयन्स क्लब जयपुर प्रांत 3233 ई-1 द्वारा ऑनलाइन टैलेंट हंट शो ‘लॉयन्स के हुनरबाज’ का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम का संयोजन प्रसिद्ध गायक और लॉयन्स क्लब जयपुर के अध्यक्ष लॉयन डॉ. गौरव जैन कर रहे हैं। प्रांतपाल अशोक ठाकुर ने बताया कि जेईसीआरसी ग्रुप के सहयोग से आयोजित हो रहे इस शो में 180 क्लब के लगभग 6000 लॉयन सदस्य और उनके परिवारजन भाग ले सकेंगे।

 कार्यक्रम के मुख्य समन्वयक अशोक जैन कॉटलर ने बताया इसमें गायन, नृत्य और अभिनय तीन कैटेगरी रखी गयी हैं जिसमें 5 वर्ष से लेकर हर उम्र वर्ग का व्यक्ति भाग ले सकता है। तीनों केटेगिरी का ग्रेंड फिनाले 21 जून को फेसबुक पर प्रसारित होगा। इसके लिए रजिस्ट्रेशन वॉटसएप एवं फेसबुक के माध्यम से किए जा सकेंगे। तीनों केटेगिरी में 10-10 प्रतिभागी सेमी फिनाले राउंड में प्रवेश करेंगे, जिनमें से 5-5 प्रतिभागियों का चयन फिनाले राउंड के लिए होगा। फिनाले राउंड के विजेताओं का चयन ज्यूरी मैंबर्स वीडियो देखकर करेंगे। इस शो के पोस्टर का विमोचन किया गया है।

 उन्होंने बताया कि टेलेंट शो के लिए रजिस्ट्रेशन का सिलसिला 25 मई से प्रारंभ होंगे। शो को जज करने के लिए ज्यूरी पैनल बनाया गया है जिसमें बॉलीवुड सिंगर रविन्द्र उपाध्याय, गायिका दीपशिखा जैन, वीणा मोदानी, संजय रायजादा, नृत्य के लिए डीआईडी फेम सूरत की श्रद्धा शाह व डॉ. कविता सक्सेना, अभिनय के लिए प्रसिद्ध थिएटर आर्टिस्ट गगन मिश्रा, अनिल मारवाड़ी शमिल हैं। सचिव अक्षत पाटनी ने बताया कि इसमे सभी प्रतिभागियों को डिजिटल प्रमाण पत्र दिए जाएंगे। विजेताओं को लॉकडाउन के पश्चात प्रशासनिक स्वीकृति के बाद समारोह में आकर्षक पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा।

No comments:

Post a comment

Pages