कल्याण ज्वैलर्स ने गोल्ड रेट प्रोटेक्शन के साथ स्वर्ण खरीदने की आकर्षक योजना लांच की - Pinkcity News

Breaking News

Thursday, 7 May 2020

कल्याण ज्वैलर्स ने गोल्ड रेट प्रोटेक्शन के साथ स्वर्ण खरीदने की आकर्षक योजना लांच की

Kalyan Jewellers - Wikipedia जयपुर 7 मई, 2020ः निवेश के लिहाज से स्वर्ण को सबसे सुरक्षित आसरा माना जाता है और इसे देखते हुए कल्याण ज्वैलर्स ने अपनी गोल्ड ऑनरशिप सर्टिफिकेट पहल को आगे बढ़ाने की घोषणा की है। यह अनूठी सुविधा देश भर में ग्राहकों को गोल्ड रेट प्रोटेक्शन स्कीम के साथ स्वर्ण खरीदने में सक्षम बनाती है।
अक्षय तृतीया के दौरान लॉन्च की गई गोल्ड ओनरशिप सर्टिफिकेट स्कीम इस बात का प्रमाण है कि ग्राहक अब एक निश्चित ग्राम/मूल्य के सोने का मालिक है। एक बार लॉकडाउन हटा दिए जाने के बाद, ग्राहक अपने सोने के स्वामित्व प्रमाण पत्र के बदले स्वर्ण, स्वर्णाभूषण, या सिक्के हासिल कर सकता है। इस सर्टिफिकेट को 31 दिसंबर, 2020 को या उससे पहले भुनाया जा सकता है। जैसा कि इस प्रमाण पत्र में रेट प्रोटेक्शन ऑफर भी शामिल है, इससे ग्राहकों को सोने की कीमतों में होने वाले उतार-चढ़ाव से सुरक्षा का लाभ भी मिलता है। यदि रिडेम्पशन के दिन, सोने की कीमत उस दर से कम है, जिस पर इसे खरीदा गया था, तो नई कम दर लागू होगी।

इस पहल के बारे में और अधिक जानकारी देते हुए  कल्याण ज्वैलर्स के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर टी एस कल्याणरमन ने कहा, ‘‘अक्षय तृतीया के दौरान लॉन्च की गई गोल्ड ओनरशिप सर्टिफिकेट स्कीम को ग्राहकों को शानदार रेस्पॉन्स मिला है। कल्याण ज्वैलर्स में, हमारा उद्देश्य हमेशा उपभोक्ता अनुभव को बढ़ाना और ग्राहकों को अपने आभूषण खरीद से अधिकतम लाभ प्राप्त करने में सक्षम बनाना है। ऐसे ग्राहक जो रेट प्रोटेक्शन गारंटी के साथ स्वर्ण बुक कराने से चूक गए थे, उनकी सुविधा को ध्यान में रखते हुए हमने इस कार्यक्रम को जारी रखने का फैसला किया है। हमें यकीन है कि हमारे ग्राहक हमारे गोल्ड ऑनरशिप सर्टिफिकेट के साथ-साथ रेट प्रोटेक्शन गारंटी से बहुत लाभान्वित होंगे।‘‘
इस योजना के तहत ग्राहक 2 ग्राम और इससे अधिक सोना खरीद सकते हैं, और गोल्ड ऑनरशिप सर्टिफिकेट उन्हें ईमेल/व्हाट्सएप या ग्राहक द्वारा बताए गए अन्य किसी भी प्लेटफार्म के माध्यम से भेजा जाएगा। यह ऑफर 31 दिसंबर, 2020 तक वैध है।
यह सुविधा 2 मई, 2020 से कंपनी की वेबसाइट पर भी उपलब्ध होगी। इसके लिए सिर्फ इतना करना है कि लॉगइन कीजिए, रिडेम्पशन के लिए शहर चुनिए और स्वर्ण खरीद लीजिए। चूंकि वर्तमान दौर में तमाम शोरूम बंद हैं, ऐसी स्थिति में ग्राहक अपने सोने के स्वामित्व प्रमाण पत्र के बदले भविष्य में स्वर्णाभूषण भी हासिल कर सकता है। समान वजन/मूल्य के आभूषणों के बदले गोल्ड ऑनरशिप सर्टिफिकेट हासिल करने का ऑफर उन परिवारों के लिए भी एक बहुत ही आकर्षक प्रस्ताव हो सकता है, जिन्होंने भविष्य के लिए ब्राइडल ज्वैलरी खरीदने की योजना बनाई है।

No comments:

Post a comment

Pages