हुवावे ने अपने बहुप्रतीक्षित मिड-रेंज स्‍मार्टफोन Huawei Y9s को भारत में किया लॉन्‍च - Pinkcity News

Breaking News

Tuesday, 12 May 2020

हुवावे ने अपने बहुप्रतीक्षित मिड-रेंज स्‍मार्टफोन Huawei Y9s को भारत में किया लॉन्‍च

  • Huawei Y9s भारत में 19 मई से अमेजन पर होगा विशेषरूप से उपलब्‍ध
  • 6.59 इंच एलसीडी डिस्‍प्‍ले (2340x1080) के साथ हुवावे Y9s 1.67 करोड़ कलर्स के साथ एक अल्‍ट्रा फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले प्रदान करता है।
  • ग्राहक Huawei Y9s पर 9 महीने की नो कॉस्‍ट ईएमआई, 1500 रुपए का आकर्षक एक्‍सचेंज ऑफर और 1000 रुपए का अमेजन पे कैश बैक हासिल कर सकते हैं।
नई दिल्‍ली, 12 मई, 2020: हुवावे कंज्‍यूमर बिजनेस ग्रुप ने आखिरकार अपने मिड-रेंज स्‍मार्टफोन Huawei Y9s को प्रीमियम स्‍मार्टफोन फीचर्स के साथ एक आकर्षक कीमत पर लॉन्‍च करने की घोषणा की है। 19 मई से विशेषरूप से अमेजन पर उपलब्‍ध होने वाले Huawei Y9s को उपभोक्‍ता 9 माह की नो-कॉस्‍ट ईएमआई और 1000 रुपए के कैशबैक के साथ खरीद सकते हैं। इस बहुप्रतीक्षि‍त मिड-रेंज स्‍मार्टफोन की कीमत मात्र 19,990 रुपए है।

युवाओं के लिए सबसे अधिक बजट अनुकूल स्‍मार्टफोन Huawei Y9s युवा पीढ़ी के लिए एकदम उपयुक्‍त है, जो हर चीज चलते-फि‍रते करना पसंद करती है। इसकी 4000mAh बैटरी दिनभर एक्टिव और लंबी अवधि वाले सोशल मीडिया ब्राउजिंग और मोबाइल गेमिंग गतिविधियों के साथ डिवाइस को पूरा दिन चलने में सक्षम बनाती है। 

Huawei Y9s एक उल्लेखनीय 6.59 इंच अल्‍ट्रा फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले के साथ आता है, जो यूजर्स को समृद्ध और चमकीले कलर प्रदान करता है। डिवाइस में 1.67 करोड़ कलर्स के साथ, डिस्‍प्‍ले चमकीले रंग और चमक प्रदान करता है। 91 प्रतिशत उच्‍च स्‍क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो के साथ, डिस्‍प्‍ले के टॉप और बॉटम दोनों बेजेल पतले हैं, विशेषकर बॉटम बेजेल, जो बिल्‍कुल भी ध्‍यान आकर्षित नहीं करता है। एक आरामदायक दृश्‍य अनुभव के लिए, जो आंखों को बिल्‍कुल भी तनाव नहीं देता है, यूजर्स आई कम्‍फर्ट मोड एक्‍टीवेट कर सकते हैं, जो ब्‍लू लाइट फिल्‍टरिंग फंक्‍शन प्रदान करता है जो TÜV Rheinland द्वारा प्रमाणित है। 

कैमरा फीचर्स के लिए हुवावे एक जानामाना अग्रणी नाम है और Y9s शानदान शॉट्स कैप्‍चर करने के लिए अल्‍ट्रा-क्लियर 48 मेगापिक्‍सल कैमरा से सुसज्जित है, इसके साथ ही इसमें 8 मेगापिक्‍सल अल्‍ट्रा वाइड एंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्‍सल डेप्‍थ कैमरा भी है। 16 मेगापिक्‍सल फ्रंट कैमरा, सेल्‍फी लेने के लिए ऑटोमैटिकली बाहर निकलता है और काम पूरा करने के बाद वापस अंदर चला जाता है, कूल और मजेदार ढंग से पोर्टरेट को कैप्‍चर करने के लिए फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले का उपयोग करता है। शानदार नाइट मोड फीचर यूजर्स को रात के समय में खूबसूरत कम रोशनी वाले शॉट्स खींचने की अनुमति देता है।  
48 मेगापिक्‍सल मेन कैमरा की बाजार प्रतिस्‍पर्धा की तुलना में, हुवावे Y9s न केवल सुस्‍पष्‍ट और विस्‍तृत इमेज को कैप्‍चर करता है, बल्कि यह हुवावे की शक्तिशाली एआई क्षमताओं के साथ एक उत्‍कृष्‍ट नाइट मोड प्रदान करता है।

Huawei Y9s में ग्‍लास बॉडी और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 3डी आर्क डिजाइन वाले मिडल फ्रेम्‍स के साथ, यह बैक से लेकर फ्रंट तक एक प्राकृतिक और सहज ट्रांजिशन बनाता है, जो एक हाई-एंड यूनीबॉडी डिजाइन प्रदान करता है और यूजर्स को एक आरामदायक ग्रिप देता है। यह डिवाइस दो स्‍टाइलिश कलर मिडनाइट ब्‍लैक और ब्रीथिंग क्रिस्‍टल में उपलब्‍ध है।
बेहतरीन किरिन 710 F ओक्‍टा-कोर चिपसेट शक्तिशाली ऑन-द-गो गेमिंग और एक बेहतर लाइव स्‍ट्रीम दृश्‍य अनुभव प्रदान करता है। हुवावे Y9s 6GB रैम और 128GB स्‍टोरेज के साथ उपलब्‍ध है, एसडी कार्ड के जरिये इसे 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। UFS2.1 स्‍टोरेज  टेक्‍नोलॉजी और हुवावे की उन्‍नत एक्‍सटेंडेबल रीड-ओनली फाइल सिस्‍टम (EROFS) टेक्‍नोलॉजी के साथ, Huawei Y9s स्‍मार्टफोन को एक अगले उच्‍च स्‍तर पर ले जाएगा।
सॉफ्टवेयर के स्‍तर पर गहरे अनुमकूलन के जरिये, यह टेक्‍नोलॉजी प्रभावी रूप से यादृच्छिक पढ़ने की गति को बढ़ाती है और अधिक स्‍टोरेज स्‍पेस को बचाती है, जिससे यूजर्स अपनी सभी अविस्‍मरणीय यादों को एक साथ एक ही स्‍थान पर रख सकें। 6GB रैम कई एप्‍स को एक साथ चलाने के साथ भी कुशलतापूर्वक सुचारू ऑपरेशन को सुनिश्चित करता है।
हुवावे अल्‍ट्रा फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले
असाधारण 6.59 इंच हुवावे अल्‍ट्रा फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले 91 प्रतिशत स्‍क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो के साथ नॉच के बिना एक अल्‍ट्रा-वाइड क्षितिज प्रदान करता है, जबकि 391PPI के साथ 2340*1080 फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले आपको स्‍पष्‍ट और चमकीले रंग दिखाता है। यूजर्स गेमिंग, वीडियो प्‍लेबैक से लेकर रीडिंग तक का एक व्‍यापक अधिक प्रभावी दृश्‍य अनुभव का आनंद ले सकते हैं।   
आर्ट ऑफ द लाइट
बदलते प्रकाश और छाया से प्रेरित होकर, Huawei Y9s दो आकर्षक रंगों के साथ आता है, प्रकाश के साथ बैक साइड का कलर बदलता है, पहली नजर में यह आपको आकर्षित करता है। 3डी आर्क डिजाइन के साथ पॉलिश की गई ग्‍लास बॉडी आपके हाथ में एक सहज और आरामदायक एहसास प्रदान करती है।
साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट
उन्‍नत साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ अब अपने फोन को 0.3 सेकेंड में अनलॉक करना वास्‍तविक हो गया है। पावर बटन और फिंगरप्रिंट सेंसर के एकीकरण से यह बटन को देर तक दबाए रखने के जरिये वॉयस असिस्‍टेंट को चालू करने में केवल 1 सेंकेंड का समय लेता है, जबिक आपके डिवाइस को पावर ऑफ करने के लिए 3 सेंकेंड तक बटन दबाकर रखना होता है।
48MP ट्रिपल कैमरा
अल्‍ट्रा-क्लियर 48MP मेन कैमरा दैनिक परिस्थितियों में भी क्रिस्‍टल क्लियरिटी के साथ बेहतरीन पिक्‍चर कैप्‍चर करेगा। 8MP अल्‍ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP डेप्‍थ कैमरा के साथ, रियर ट्रिपल कैमरा शानदार फोटोग्राफी के लिए आपका उपयुक्‍त साथी है।
48MP सुपर एआई कैमरा
सुपर हाई रेजोल्‍यूशन 48MP मेन लेंस आपकी तस्‍वीरों को और अधिक चमकदार और स्‍पष्‍ट बना सकता है, जबकि एआई एल्‍गोरिदम आपकी तस्‍वीरों पर प्रभावी रूप से लागू होता है और आपको प्रत्‍येक शॉट में एक बेहतर संभव फोटो हासिल करने में मदद करता है। 
शानदान नाइट मोड
एआई एल्‍गोरिदम के साथ संयुक्‍त शानदार लाइट सेंसर कम रोशनी में अविश्‍वसनीय स्थिर और स्‍पष्‍ट शॉट प्रदान करता है। आपकी रात की फोटो अब अधिक चमकीली, उज्‍जवल और स्‍पष्‍ट होंगी।
120 डि‍ग्री अल्‍ट्रा-वाइड एंगल लेंस
Huawei Y9s में 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस द्वारा अब 120 डिग्री वाइड संभावनाओं तक आसानी से पहुंचा जा सकता है। अब एक विशाल पर्वत श्रृंखला, शानदार वास्‍तुकला या बेहतरीन समूह फोटो को एक ही फ्रेम में लिया जा सकता है।
ऑटो सेल्‍फी पॉप-अप कैमरा
जब आप सेल्‍फी लेते हैं तो 16MP फ्रंट कैमरा ऑटोमैटिकली बाहर शीघ्रता से आता है और जब आप सेल्‍फी ले चुके होते हैं तो यह वापस अंदर चला जाता है, जो पूरी तरह से फुल स्‍क्रीन को हासिल करता है और पोर्टरेट को बेहतरीन तरीके से कैप्‍चर करता है। उन्‍नत एआई ब्‍यूटी एल्‍गोरिदम आपके पोर्टरेट को रिच बना सकता है और कम रोशनी में भी उत्‍कृष्‍ट सेल्‍फी लेने के लिए आपके चेहरे पर अधिक फोकस करता है।
6GB+128GB अधिक स्‍टोरेज 
128 GB की अधिक स्‍टोरेज के साथ यह आपके सभी अविस्‍मरणीय यादों को संभाल कर रखता है। EROFS सुपर फाइल कम्‍प्रेशन टेक्‍नोलॉजी ट्रांसमिशन स्‍पीड को बेहतर बनाती है और स्‍टोरेज स्‍पेस की बचत करती है, जिससे आप अपनी पसंद की अधिक चीजों को स्‍टोर कर सकेंगे। 6GB रैम कई एप्‍स के एक साथ चलने के बावजूद कुशलतापूर्वक सुचारू ऑपरेशन को सुनिश्चित करता है।
4000mAh शक्तिशाली बैटरी
4000mAh शक्तिशाली बैटरी से सुसज्जि, Huawei Y9s 40 घंटे तक निरंतर कॉलिंग, 80 घंटे तक म्‍यूजिक प्‍लेबैक और 9 घंटे तक वीडियो प्‍लेबैक कर सकता है। पावर बैंक से छुटकारा पाएं और अपने दैनिक कार्यों पर ध्यान केंद्रित करें जिन्‍हें आप करना चाहते हैं।
Kirin 710F, प्रीमियम परफॉर्मेंस
बेहतरीन किरिन 710F ओक्‍टा-कोर चिपसेट कुशलता से रनिंग स्‍पीड को बढ़ाता है और पावर उपभोग को कम करता है। जब आप ग्राफि‍क-इंटेनसिव गेम्‍स खेल रहे हों या लाइव-स्‍ट्रीम देख रहे हों तब भी आपका फोन आसानी से चलता है।
EMUI9.1 क्‍वालिटी लाइफ
EMUI 9.1 द्वारा संचालित Huawei Y9s दैनिक उपयोग के लिए एक आसान इंटरैक्टिव डिजाइन और इंटेलीजेंट फंक्‍शन जैसे एआई कम्‍यूनिकेशंस, वायरलेस प्रिंटिंग, फोन क्‍लोन, हुवावे शेयर आदि प्रदान करता है। आपका फोन दैनिक कार्यों में अधिक दक्षता लाने के लिए आपको समझना और समर्थन करना सीखेगा। फुल सीन के लिए उपयोग की गई स्‍मार्ट एंटीना टेक्‍नोलॉजी सुनिश्चित करती है कि गेमिंग और वीडियो प्‍लेबैक के लिए सिग्‍नल मजबूत बने रहें। 

No comments:

Post a comment

Pages