एलीट मिस राजस्थान 2020 के ऑनलाइन रेजिस्ट्रेशन्स 5 मई से शुरू - Pinkcity News

Breaking News

Monday, 4 May 2020

एलीट मिस राजस्थान 2020 के ऑनलाइन रेजिस्ट्रेशन्स 5 मई से शुरू

  • - प्रतिभागियों को मिलेगा सेलिब्रिटी ट्रेनर्स से ट्रेनिंग का मौका
  • - दो महीने तक चलने वाले रजिस्ट्रेशन के बाद जुलाई में होंगे ऑडिशंस
  • - जयपुर के साथ राजस्थान के हर कोने से टैलेंट को किया जाएगा प्रमोट
Anshu Raja Jain | Jewellery Designer जयपुर, 4 मई। मॉडलिंग और ग्लैमर के क्षेत्र में टैलेन्ट को प्लेटफॉर्म देने के उद्देष्य से राजस्थान के प्रख्यात और प्रतिष्ठित ब्यूटी पैजेंट एलीट मिस राजस्थान 2020 अपने सांतवें सीजन के साथ लौट रहा है। पिछले सांत सीजन की सफलताओं के बाद इस सीजन के रजिस्ट्रेशन आज (सोमवार, 5 मई) से शुरू किए जा
रहे है।
जिसके बाद जुलाई तक ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया चालू रहेगी। जहां सेलेक्ट की गई लहभग 25 प्रतियोगियों की बॉलीवुड स्टार्स और सेलिब्रिटी फैशन एक्सपर्ट्स से 7 दिन की ग्रूमिंग एंड फैशन ट्रेनिंग और वर्कशॉप्स सेशंस होंगे।
इस साल की तैयारियों के बारे में एलीट मिस राजस्थान के मैनेजिंग डायरेक्टर गौरव गौड़ ने बताया कि एलीट मिस राजस्थान की विनर्स आज देशभर में अपनी सफलता का परचम लहरा रही है। जिसमें राजस्थान से पहली बार एलीट मिस राजस्थान विजेता अदिति हुंडिया ने मिस दीवा में रनरअप का खिताब हासिल किया और साथ ही मिस सुपरानेशनल 2018 जीत राजस्थान का नाम रोशन किया। वहीं हाल ही में दिव्या कासलीवाल ने लिवा मिस दिवा 2020 के रनरअप का खिताब हासिल कर राजस्थान का परचम दुनिया में लहरा दिया। इस साल भी हम कुछ ऐसे ही टैलेंट की तलाश में है।

 जहां पिछले सीजन में 1300 गर्ल्स ने ऑडिशन दिए वहीं इस बार भी भारी मात्रा में रेजिस्ट्रेशन्स आने की उम्मीद है। राजस्थान के हर कोने से आने वाले इस रजिस्ट्रेशन के बाद ऑडिशन की प्रक्रिया चालू की जाएगी। हम चाहते रहे है कि सिर्फ जयपुर ही नहीं राजस्थान के दूसरे हिस्सों से भी गर्ल्स को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिले। 

No comments:

Post a comment

Pages