एक्टर सुमेध और मल्लिका ने अपने फैन्स को खुश करने के लिए बनाया उनके लिए केक - Pinkcity News

Breaking News

Friday, 24 April 2020

एक्टर सुमेध और मल्लिका ने अपने फैन्स को खुश करने के लिए बनाया उनके लिए केक

मुंबई। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सरकार ने सभी देशवासियों को लॉकडाउन का पालन करने के निर्देश दिए हैं। इसी कड़ी में सभी टीवी कलाकार अपने-अपने घरों में रहकर अपने तरीके से इस लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। इसी कड़ी में 'राधाकृष्ण' शो के एक्टर सुमेध मुदगलकर और एक्ट्रेस मल्लिका सिंह ने साथ मिलकर अपने दर्शकों के लिए केक बनाया है, जानिए !

हाल ही में सुमेध और मल्लिका ने अपने सुमेलिका फैन्स के लिए टेस्टी सा चॉकलेट केक बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैन्स के लिए शेयर किया है।बता दें कि सुमेध और मल्लिका एक ही बिल्डिंग और एक ही फ्लोर पर रहते है इसलिए उन दोनों ने मिलकर यह केक बनाया।

उन्होंने अपने फैन्स के लिए लिखा कि घर पर रहें और सुरक्षित रहें और इस समय का पूरा सदुपयोग करें जैसे हम कर रहे हैं यह केक बनाकर। क्युकि सुमेध और मल्लिका को उमरगांव में नेटवर्क इशूज़ के चलते अपने दोस्तों से जुड़ने में समस्या आ रही है। तो उन्होंने अपने फैन्स के लिए यह चॉकलेट केक का विडिओ बनाकर उनसे साँझा किया है ।

ऐसे में जब सुमेध और मल्लिका खुद अपने फैन्स के लिए केक बनाकर उन्हें अपनी परेशानी बता रहे हों तो फैन्स खुश न हो यह भला कैसे हो सकता है।

No comments:

Post a comment

Pages