CAR DEKHO के साथ अब कहीं से भी कार बेचें, “हुकुम जहाँ पे गाड़ी बिकेगी वहाँ से” - Pinkcity News

Breaking News

Tuesday, 10 March 2020

CAR DEKHO के साथ अब कहीं से भी कार बेचें, “हुकुम जहाँ पे गाड़ी बिकेगी वहाँ से”

~ राजस्थान में कहीं भी फौरन कार बेचने के लिए एक विशेष योजना शुरू
जयपुर।   CarDekho.com, भारत की अग्रणी फुल-स्टैक ऑटो-टेक कंपनी, ने ग्राहकों को राज्य के भीतर कहीं से भी (या तो घर या कार्यालय) प्री-ओन्ड कारों को बेचने के लिए एक आकर्षक ऑफर लॉन्‍च किया है। यह ऑफर पूरे राजस्थान में मान्य है जहाँ कारदेखो गाड़ी की अपनी स्टोर उपस्थिति है। लोग अपने घर या कार्यालय में कार का निरीक्षण करने और तुरन्त भुगतान किए गए वाहन का सर्वोत्तम मूल्य प्राप्त करने के लिए कारदेखो गाड़ी स्टोर मोबाइल एप्लिकेशन पर अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं। यह योजना तेजी से आरसी ट्रांसफर के साथ विक्रेताओं की मदद करती है, और कार बेचने का सबसे आसान अनुभव प्रदान करती है।

राजस्थान संगठित चैनलों के माध्यम से प्री-ओन्ड कारों की बिक्री के मामले में वृद्धि कर रहा है। क्षेत्र में मौजूद कारदेखो गाड़ी स्टोर्स भी इस क्षेत्र से प्री-ओन्ड कारों की बिक्री में वृद्धि कर रहे हैं। कंपनी के जयपुर, जोधपुर और उदयपुर में स्टोर्स हैं और यह विकास की राह पर हैं, इसलिए इसने इस नए अभियान को डिजाइन किया।
कारदेखो ने पूरे राजस्थान में प्रिंट, रेडियो, आउटडोर गतिविधियों सहित चौतरफा मार्केटिंग अभियान शुरू किया है। इसके अलावा, कंपनी एक सप्ताह के लिए सिनेमाघरों में विज्ञापन चलाएगी; सुदूर इलाकों में पहुंचने के लिए मुख्‍य शहरों के साथ ही सैटेलाइट शहरों एवं कस्‍बों में वैन एक्टिविटीज भी होंगी। 

No comments:

Post a comment

Pages