राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने कोरोना मरीजों के ईलाज पर चिकित्सकों को दी बधाई - Pinkcity News

Breaking News

Monday, 16 March 2020

राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने कोरोना मरीजों के ईलाज पर चिकित्सकों को दी बधाई

मिश्र एवं गहलोत ने कोरोना मरीजों के ईलाज पर चिकित्सकों को दी बधाई
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं राज्यपाल कलराज मिश्र
जयपुर, 16 मार्च । राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना वायरस मरीजों का ईलाज करने पर जयपुर के सवाई मान सिंह (एसएमएस) अस्पताल के चिकित्सकों को बधाई दी है।

एसएमएस अस्पताल में कोरोना वायरस के तीन मरीजों के स्वस्थ होने पर  मिश्र ने आज कहा कि राजस्थान में तीन कोरोना संक्रमितों के सेहतमंद होने का समाचार सुखद है। चिकित्सकों ने टीम भावना एवं समर्पित भाव से कोरोना प्रभावित रोगियों को औषधियां देकर ठीक किया, जो सराहनीय है। चिकित्सकों के समर्पण भाव से प्रदेशवासियों और अन्य चिकित्सकों को प्रेरणा मिलेगी। उन्होंने चिकित्सकों को बधाई देते हुए कहा कि निश्चित रूप से चिकित्सकों के प्रयासों से कोरोना को मात देने में हम सफल होंगे।

उन्होंने प्रदेशवासियों से सावधानियां बरतने का अनुरोध करते हुए कहा कि हम सभी को एकजुट होकर कोरोना को मात देकर निरोग राजस्थान को चरितार्थ करने में सक्रिय भागीदारी निभानी होगी।

गहलोत ने भी राज्य में कोरोना मरीजों के ठीक होने पर एसएमएस के चिकित्सकों को बधाई देते हुए कहा कि  उन्हें खुशी है कि दो वरिष्ठ नागरिकों सहित तीन कोरोना वायरस के मरीजों को एसएमएस अस्पताल में सफलतापूर्वक ईलाज किया गया और उनकी परीक्षण रिपोर्ट अब नकारात्मक पाई गई हैं।

इस पर उन्होंने कोरोना रोगियों के इलाज में उनकी सराहनीय और समर्पित सेवा के लिए एसएमएस डॉक्टरों और कर्मचारियों को बधाई दी। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने भी खुशी जताई हैं।

उल्लेखनीय है कि एसएमएस अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित तीनों रोगियों को रविवार को चिकित्सकों ने कोरोना से मुक्त घोषित कर दिया था। कोरोना से ग्रस्त इटली के एक नागरिक एवं उसकी पत्नी सहित तीन मरीजों का एसएमएस अस्पताल में उपचार किया जा रहा था। उनकी जांच कराने के बाद तीनों की रिपोर्ट नकारात्मक आई है। फिलहाल अस्पताल में कोरोना से पीड़ित जयपुर निवासी एक युवक का ईलाज किया जा रहा है जो गत 14 मार्च को स्पेन से जयपुर आया था।

No comments:

Post a comment

Pages