ज्वेल्स ऑफ इंडिया के ऑडिशन में 80 प्रतिभागियों ने दिखाया टैलेंट - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 1 February 2020

ज्वेल्स ऑफ इंडिया के ऑडिशन में 80 प्रतिभागियों ने दिखाया टैलेंट

जयपुर, 1 फरवरी । देश भर के  करीब 80 से अधिक सिंगर्स, डांसर्स,एक्टर्स और मॉडल्स  ने अपने हुनर का उम्दा प्रदर्शन किया।  मौका था गीता बरार एन्टरटेनमेंट की ओर से ज्वेल्स ऑफ इंडिया के कलाकारों के लिए 1 फरवरी, शनिवार को वैशाली नगर स्थित होटल अवाना में लिए गए ऑडिशन का। मुख्य अतिथि  स्वच्छ भारत मिशन के राष्ट्रीय एम्बेसेडर डॉ.डीपी शर्मा मौजूद रहे। ऑडिशन में 3 साल से लेकर 65 साल तक कलाकारों ने हिस्सा लिया।
 जूरी पैनेलिस्ट मशहूर  सितार वादक पं.चन्द्रमोहन भट्ट, सिंगर डॉ.साकेत माथुर, सिंगर केपी सक्सैना, नृत्य गुरु श्वेता शर्मा, कथक गुरु मीरा सक्सैना, कथक कलाकार सुधाकर दवे शामिल रहे, जिन्होंने प्रतिभागियों को परखा। ऑडिशन में मुम्बई, दिल्ली, गुड़गांव, आगरा,मथुरा, कोटा, जैसलमेर समेत कई अन्य शहरों से चयनित प्रतिभागियों ने अपनी विधा के सबक को नजाकत और नफासत से पेश किया।
गीता बरार एन्टरटेनमेंट की डायरेक्टर व सिंगर और म्यूजिक कंपोजर गीता बरार ने बताया कि प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत के मिशन को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के मकसद से हो रहे इवेंट को लेकर शनिवार को पहले चरण के ऑडिशन में सलेक्ट प्रतिभागियों को दूसरे चरण  के ऑडिशन में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। इसके बाद अंतिम व तीसरे चरण के ऑडिशन मार्च में होगा। सिंगर्स, डांसर्स,एक्टर्स और मॉडल्स विनर्स को हिन्दी व पंजाबी एलबम में मौका दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Pages