ब्राइडल कॉट्योर के साथ इंडो वेस्टर्न का फैशनेबल तड़का - Pinkcity News

Breaking News

Sunday, 23 February 2020

ब्राइडल कॉट्योर के साथ इंडो वेस्टर्न का फैशनेबल तड़का

- 3 और 4 मार्च को जयपुर के होटल मेरियट में होगा शो का सातंवा संस्करण
- देश के प्रसिद्ध टॉप पांच में आ पहुंचा है 'जयपुर कॉट्योर शो'


 जयपुर, 23 फरवरी। राजस्थान के अग्रणी उत्सवों में शामिल और देश के प्रसिद्ध टॉप पांच में आ पहुंचा फैशन वीक 'जयपुर कॉट्योर शो' अपने सातवें संस्करण में आ पहुंचा है। इस भव्य फैशन उत्सव का इस साल 3 और 4 मार्च को जयपुर के होटल मेरियट में आयोजन होने जा रहा है। ऐसे में शो की भव्यता से रूबरू करवाते हुए जयपुर कॉट्योर शो का सेकंड लुक लॉन्च आयोजित किया गया। मालवीय नगर स्थित फोर्ट में रविवार को आयोजित हुए इस कार्यक्रम में लेबल शिवायु से शिवानी सोनी और आयुष सोनी ने अपने कलेक्शन की झलक प्रस्तुत की।
जयपुर कॉट्योर शो के डायरेक्टर आयुष विजय ने बताया कि इस दो दिवसीय शो में 4 सेलिब्रिटीज, 2 टीवी स्टार्स, देशभर से 16 डिज़ाइनर, 2 फेमिना मिस इंडिया, 34 फीमेल मॉडल्स और 15 मेल मॉडल्स शामिल होंगे। शो की ऑफिसियल नॉलेज पार्टनर मोदी यूनिवर्सिटी है। कार्यक्रम में यशील पांडेल, अजित सोनी, संजय सरदाना और लावण्या लेज़र एंड प्लास्टिक सर्जेरी से डॉ. सुनिश गोयल, अनूप राठौड़ भी मौजूद रहे।

- ब्राइट कलर्स में ब्राइडल कलेक्शन खास -
आने वाले सीजन को देखते हुए मॉडर्न ब्राइड्स के लिए समर ब्राइडल कलेक्शन खास होगा। दामन से जाने माने फैशन डिज़ाइनर मोहित फलोड समर ब्राइडल कलेक्शन शोकेस करने जा रहे है। मोहित ने बताया कि इस बीच शो स्टॉपर के तौर पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी को रैंप पर मेरा कलेक्शन शोकेस करेंगी। ट्रेंड्स को देखने हुए मेरे ब्राइडल कलेक्शन में ब्राइट कलर्स देखने को मिलेंगे।

- इंडो वेस्टर्न के साथ फ्यूज़न होगा स्पेशल -
लेबल शिवायु से आयुष और शिवानी सोनी अपने कलेक्शन में इंडो वेस्टर्न के साथ फ्यूज़न कलेक्शन शोकेस करेंगे। जिसमें कलर्स और पैटर्न्स का खास ध्यान रखा जायेगा। आयुष सोनी ने बताया कि शो में हमारे कलेक्शन को शोकेस करने के लिए पंजाबी सिंगर और बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना शोस्टॉपर के तौर पर मौजूद रहेगी।

No comments:

Post a comment

Pages