बियानी कॉलेज में "लम्हें" फेयरवेल हॉस्टलर्स पार्टी हुई - Pinkcity News

Breaking News

Monday, 3 February 2020

बियानी कॉलेज में "लम्हें" फेयरवेल हॉस्टलर्स पार्टी हुई

जयपुर।  बियानी ग्रुप ऑफ़ कॉलेजेज में हॉस्टलर्स फेयरवेल पार्टी "लम्हें" आयोजित की गयी।हॉस्टल में रहने वाले सभी बच्चों ने कार्यक्रम प्रस्तुत किये।जहा डांस की झलकियों में राजस्थान का घूमर,पंजाब का तड़का,गुजरात का डांडिया और महाराष्ट्र की लावणी ने थिरकते कदमो में नयी ऊर्जा सी भर दी।
हॉस्टलर्स पार्टी की छात्राएं बहुत ही खूबसूरत परिधानों में सज्ज होकर आयी तो ऐसा लगा जैसे आसमान से परियों ने दस्तक दी हो। कोका कोला तू,तनु सूट सूट करदा की पंजाबी धमाल दिखी। खुशी के इन बेहतरीन लम्हों को सभी  बच्चों ने जी भरके जीया।
 मिस फेयरवेल वंशिता शर्मा,प्रथम सोनम चौधरी,दितीय पुरस्कार के साथ-बेस्ट हॉस्टलर्स का ख़िताब आकृति चतुर्वेदी को मिला। दीप प्रज्वलित कर गणेश वंदना के साथ, कार्यक्रम की शुरुआत में बियानी ग्रुप ऑफ़ कॉलेजेज के निदेशक डॉ संजय बियानी ने छात्राओं को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाये दी, साथ ही कहा कि हम अगर अंदर की खुबसूरती को जानेंगे तभी अंदर से आप मीठे बन पायेंगे,सही मायने में जीवन के लक्ष्य को हासिल कर खुश रह पायेंगे। क्योंकि प्रेम धैर्य मांगता है इसीलिए हमे सबमें पहले प्रेम को देखना होगा। एकता और प्यार से जो सिख लेते है वो अपने जीवन में बहुत दूर तक जा सकते है।
 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ बी.एल.सैनी निदेशक-राजस्थान हिंदी ग्रन्थ अकेडमी रहे। जजमेंट के लिए आभा झवर,सुकृति गुप्ता रही। संस्था अध्यक्ष डॉ राजीव बियानी,सुजाता बियानी,प्रियंका बियानी भी उपस्थित रहे।कार्यक्रम की संयोजिका रेनू टंडन ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।

No comments:

Post a comment

Pages