राज्य स्तरीय सब जूनियर रग्बी प्रतियोगिता में जयपुर के दोनो वर्गो ने जीते स्वर्ण पदक - Pinkcity News

Breaking News

Wednesday, 22 January 2020

राज्य स्तरीय सब जूनियर रग्बी प्रतियोगिता में जयपुर के दोनो वर्गो ने जीते स्वर्ण पदक

रग्बी खेल को राजस्थान में आगे बढायेंगें, सरकार भी प्रोत्साहित करेंः- पं. सुरेश मिश्रा
जयपुर 22 जनवरी। राजस्थान रग्बी संघ के तत्वाधान में हनुमानगढ जिले में रग्बी संघ द्वारा आयोजित सब जूनियर रग्बी प्रतियोगिता जिसका आयोजन हनुमानगढ के पीलीबंगा में हुआ है। जिसमें जयपुर जिले के बालक व बालिका दोनो ही वर्गो ने स्वर्ण पदक जीतकर जयपुर जिले का नाम रोशन किया है। जिनका रग्बी एसोसिएषन के अध्यक्ष पं. सुरेश मिश्रा, उपाध्यक्ष आशीष पाराशर, सचिव कुलदीप सिंह द्वारा बनीपार्क में भव्य स्वागत किया गया है।

रग्बी एसोसिएशन के अध्यक्ष पं.सुरेश मिश्रा ने बताया कि विश्व के सबसे लोकप्रिय खेल फुटबाल के बाद सबसे ज्यादा देखे जाने वाला पावर का खेल रग्बी है। पिछले कुछ वर्षो से हमारे देश भारत में इसकी लोकप्रियता लगातार बढ रही है और युवाओं का इसके प्रति रूझान भी बढ रहा है। इस लिये राजस्थान सरकार को इसके सुव्यवस्थित मैदान, कोच और विभिन्न सहायता खिलाडीयों को प्रोत्साहन के रूप में देनी चाहिए।
राजस्थान प्रदेष के सभी खिलाडी अपनी बेस्ट परफोमेंस देते है। पिछले दिनों राष्ट्रीय स्तर और राज्य स्तर पर जब भी हमारी टीमें गई तो वहां हमारा प्रदर्शन शानदार रहा यंहा तक कि राजस्थान विष्वविधालय से 3 वर्ष से राज्य स्तर की टीमें जा रही है।

No comments:

Post a comment

Pages