समाज में भामाशाहों की कोई कमी नहीं : सुभाष गर्ग - Pinkcity News

Breaking News

Monday, 20 January 2020

समाज में भामाशाहों की कोई कमी नहीं : सुभाष गर्ग

  • श्री अग्रसेन छात्रावास का लोकार्पण समारोह आयोजित
जयपुर, 20 जनवरी। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने कहा है कि समाज में भामाशाहों की कोई कमी नहीं है। उन्होंने आश्वस्त किया कि सरकार से छात्राओं के लिए छात्रावास की भूमि उपलब्ध कराने के प्रयास किए जाएंगे। वे सोमवार को श्री अग्रवाल समाज समिति की तरफ से आगरा रोड सांगानेरी गेट, अग्रवाल कॉलेज प्रांगण स्थित नवनिर्मित श्री अग्रसेन छात्रावास के लोकार्पण समारोह में बोल रहे थे। इससे पहले राज्यमंत्री गर्ग ने श्री अग्रसेन छात्रावास का लोकार्पण किया। इस मौके पर दानदाताओं का स्मृति चिह्न देकर सम्मान किया गया।

समाज के कार्य प्रशंसनीय: सराफ
समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री कालीचरण सराफ ने समाज के नवनिर्मित छात्रावास को ऐतिहासिक कदम बताया। उन्होंने छात्राओं के लिए मौजूदा सरकार से जमीन प्राप्त करने कर छात्रावास बनाए जाने का प्रस्ताव रखा। उन्होंने समाज की तरफ से किए जा रह कार्यों को प्रशंसनीय बताया। कार्यक्रम में अतिविशिष्ट अतिथि प्रदीप मित्तल (संजीव प्रकाशन वाले) ने विद्याधर नगर स्थित सामुदायिक केन्द्र के नए निर्माण के बारे में जानकारी दी। कार्यक्रम के दौरान समिति के पदाधिकारियों ने इन सभी अतिथियों का माला-साफा पहनाकर, शॉल ओढ़ाकर समेत स्मृति चिह्न देकर सम्मान किया।

छात्रावास में सभी सुविधाएं उपलब्ध :चन्द्रप्रकाश भाड़ेवाला
श्री अग्रवाल समाज समिति जयपुर के अध्यक्ष चन्द्रप्रकाश भाड़ेवाला ने बताया कि 67 सुसज्जित कमरों वाले इस छात्रावास में रसाई, डाईनिंग हॉल, लिफ्ट समेत अन्य प्रकार सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं। समिति के महामंत्री जगदीश नारायण ताड़ी ने समिति की ओर से किए गए क्रियाकलापों को समाज के समक्ष रखा। उन्होंने समिति की आगामी योजनाओं से अवगत कराया। मंच संचालन किशोर नानूवाला एवं अशोक गर्ग ने किया।    

No comments:

Post a Comment

Pages