जयपुर मैराथन की ऑफिशिल टी-शर्ट और मेडल्स लॉन्च, टी-शर्ट के साथ रैंप पर उतरी मिस राजस्थान की मॉडल्स - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 18 January 2020

जयपुर मैराथन की ऑफिशिल टी-शर्ट और मेडल्स लॉन्च, टी-शर्ट के साथ रैंप पर उतरी मिस राजस्थान की मॉडल्स

  • ’रीजन टू सेलिब्रेट’ थीम के साथ होगी एयु बैंक जयपुर मैराथन 2 फरवरी को, 35 देशों के साथ 1 लाख रनर्स दौडेंगे
जयपुर, 18 जनवरी। संस्कृति युवा संस्था और वर्ल्ड ट्रेड पार्क द्वारा 2 फरवरी को होने वाली एयु बैंक जयपुर मैराथन का जश्न शुरू हो चुका है। शहर के रनिंग ट्रेक, पार्कों में सिर्फ मैराथन के रूट को लेकर डिसकशनस चल रहे है। इसी उत्साह, उमंग और जोश के बीच कल देर रात दौडते कदमों के उत्सव का आगाज हुआ। बाईस गोदाम स्थित हॉलीडे इन होटल के किंगस्टन लान में मिस राजस्थान की मॉडल्स ने हाई वोल्टेज म्यूजिक बीटस के साथ एयु बैंक जयपुर मैराथन के 11वें सीजन की ऑफिशिल टी-शर्ट पहने रैंप पर उतरी। मॉडल्स ने मेराथन की स्पेशल कलर टी-शर्ट को एग्जीबिट कर लॉंन्च किया। मिस राजस्थान 2019 कंचन खटाना, मिसेज राजस्थान लवलीन डागुर और मिस राजस्थान 2017 सिमरन शर्मा शो स्टॉपर रही। फैशन सीक्वेंस को फ्यूजन ग्रुप डायरेक्टर योगेश मिश्रा ने डायरेक्ट किया।

एयु बैंक जयपुर मैराथन संस्कृति युवा संस्था और वर्ल्ड ट्रेड पार्क की ओर से 2 फरवरी 2020 को 11वीं बार गुलाबी शहर के जयपुराइट्स देश और विदेश के अनेक धावकों के साथ कदम से कदम मिलाते हुए इस मैराथन में दौड़ते नजर आएंगे और सीजन की थीम ’रीजन टू सेलिब्रेट’ रखी गयी है। जयपुर मैराथन के आयोजक वर्ल्ड ट्रेड पार्क के चेयरमैन अनूप बरतरिया और संस्कृति युवा संस्था के अध्यक्ष पंडित सुरेश मिश्रा ने घोषणा की इस बार मेराथन में शहर को ग्रीन बनाने के लिए एक बड़ी मुहीम शुरू की जायेगी जिसमे अनेक इनिशियटिव लिए जायेंगे। 

इस मौके पर एयु बैंक जयपुर मैराथन के सीइओ, मुकेश मिश्रा ने बताया कि जयपुर मैराथन में इस बार 35 से ज्यादा देशों के रनर्स भाग लेने आ रहे है और विभिन्न कैटेगरी में 1 लाख से ज्यादा रनर्स हिस्सा लेंगे। मैराथन के माध्यम से जयपुर शहर विश्व भर में पहचाना जाने लगा है। समारोह में जयपुर मैराथन के मेडल्स को लॉन्च राजस्थान सरकार के खान एवं गौपालन मंत्री, प्रमोद जैन भाया; संस्कृति युवा संस्था के अध्यक्ष, पंडित सुरेश मिश्रा; वर्ल्ड ट्रेड पार्क के चेयरमैन अनूप बरतरिया; एयू बैंक के ग्रुप हेड मनोज टिबरेवाल; विधायक, रफीक खान; रोटरी क्लब जयपुर सिटीजन के अध्यक्ष अमीत अग्रवाल; जयपुर रनर्स क्लब के अध्यक्ष संजीव सिंह; स्टेट एडिटर, दैनिक भास्कर, एल पी पंत, दैनिक भास्कर के वाइस प्रेसिडेंट मार्केटिंग, आशुतोष मिश्रा; शकुन ग्रुप के निदेशक, जे डी माहेश्वरी; नीरज के पवन; ब्रिगेडियर समीर; जगदीश कातिल ने किया।

मुकेश मिश्रा ने आगे बताया कि आज से हुए इस आगाज में अब जयपुराइटस के साथ मिलकर हम कई एक्टिविटीज करेंगे और इस उत्सव का जश्न मनाएंगे। जनवरी के आखिरी 7 दिनों में सेलिब्रेशन एक्टिविटीज और तेज हो जाएंगी जिनमें 24 जनवरी से 30 जनवरी तक वर्ल्ड ट्रेड पार्क में अलग अलग तरीके की गतिविधियां होंगी जिनमें फिट चेलेज, टोर्च सरेमनि, मेसेज वॉल के साथ अनेक कॉन्टेस्ट भी होंगे। डिग्गी पैलेस में दो दिन का हेल्थ और लाइफ स्टाइल एक्सपो का आयोजन 31 जनवरी और 1 फरवरी को होगा जिसमे देश और दुनिया भर के धावको के साथ जयपुराइट्स शिरकत करेंगे। पहले दिन इनॉग्रेशन सेरिमनी के बाद टॉक शोज, राजस्थान गौरव अवॉर्ड्स और कल्चरल इवनिंग का आयोजन किया जाएगा और दूसरे दिन सुबह कल्चरल हेरीटेज वॉक होगी, साथ ही जयपुर रनर्स अवार्ड, पेसर्स  मीट, अंबेसडर मीट और मिस राजस्थान 2020 का विधिवत घोषणा भी की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Pages