"रन विद द जवान्स" का आयोजन कर रहा है आईआईएम उदयपुर - Pinkcity News

Breaking News

Thursday, 9 January 2020

"रन विद द जवान्स" का आयोजन कर रहा है आईआईएम उदयपुर


आईआईएम उदयपुर रन्स के तीसरे संस्करण में (लगभग 1400 छात्रों के साथ) के साथ 200 जवान भाग लेंगे
उदयपुर, 9 जनवरी, 2020; आईआईएम उदयपुर 12 जनवरी, 2020 ंको सुबह 6 बजे, फतेह सागर झील में वार्षिक ‘उदयपुर रन्स’ के अपने तीसरे संस्करण का आयोजन कर रहा है। इस वर्ष, ‘उदयपुर रन्स’ तीसरे संस्करण की थीम ‘रन विद द जवान’ है, जिसमें 200 जवान कार्यक्रम में भाग लेंगे। रन 3.5 किमी, 6 किमी और 8.2 किमी की तीन श्रेणियों में आयोजित की जाएगी।
उदयपुर रन्स के पिछले संस्करण में उदयपुर के लगभग 2000 लोगों ने हिस्सा लिया था, जिसमें 1200 प्रतिभागी आईआईएम उदयपुर के छात्र और उदयपुर के निवासी भी शामिल थे। प्रतिभागियों को देखते हुए यह महज दो वर्ष में उदयपुर की दूसरी सबसे बड़ी दौड बन गई़ है।
आयोजन से पहले, आईआईएम उदयपुर के निदेशक प्रो. जनत शाह ने कहा, ‘युवाओं की अच्छी भागीदारी के साथ ‘उदयपुर रन्स’ लगातार अपने कदम तेजी से आगे बढ़ा रही है। इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम से जुड़े सामाजिक सरोकार, संस्था के बुनियादी मूल्यों के अनुरूप हैं।
रन को आईआईएम उदयपुर के निदेशक प्रो. जनत शाह और पायरोटेक एवं सिक्योर मीटर के प्रतिनिधि हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे। उदयपुर रन्स तीसरे संसकरण का आयोजन ‘उत्कृष्ट’20’ के लिए प्री-इवेंट है जो 18-19 जनवरी 2020 से आयोजित होना है। उत्कर्ष 20 आईआईएमयू का जनवरी में आयोजित होने वाला वार्षिक खेल उत्सव है जो आईआईएमयू कम्युनिटी के डेवलपमेंट और खेल संस्कृति के विकास में मदद करता है।
उदयपुर रन्स के पिछले संस्करणों का आयोजन बालिका और कैंसर जागरूकता के लिए किया गया था। प्रतिभागियों के लिए जलपान के बाद एक वार्मअप सैशन होगा।

No comments:

Post a comment

Pages