मुख्य सचिव से मिला आई.ए.एस एसोसिएशन का प्रतिनिधि मण्डल, एसोसिएशन के पहले न्यूज लेटर का विमोचन - Pinkcity News

Breaking News

Friday, 3 January 2020

मुख्य सचिव से मिला आई.ए.एस एसोसिएशन का प्रतिनिधि मण्डल, एसोसिएशन के पहले न्यूज लेटर का विमोचन

जयपुर, 3 जनवरी। मुख्य सचिव डी.बी.गुप्ता को शुक्रवार को यहां शासन सचिवालय में आई.ए.एस एसोसिएशन के प्रतिनिधिमण्डल ने नववर्ष की शुभकामनाएं दी। मुख्य सचिव ने राजस्थान आईएएस एसोसिएशन की ओर से माह दिसम्बर 2018 से दिसम्बर 2019 तक की गई गतिविधियों पर आधारित एसोसिएशन के पहले न्यूज लेटर का भी विमोचन किया।
इस अवसर पर आई.ए.एस की साहित्यिक सचिव मुग्धा सिन्हा ने बताया कि साहित्य गतिविधियों के तहत 10 इवेन्ट आयोजित किये गये। उन्होंने एसोसिएशन की ओर से आयोजित अन्य गतिविधियों की विस्तार से जानकारी भी मुख्य सचिव को दी।
सिन्हा ने बताया कि 5 जनवरी को प्रातः 11 बजे भामाशाह टेक्नोहब में एसोसिएशन की ओर से उत्तर प्रदेश के कैडर के सेवानिवृत्त आईएएस डॉ. कुश वर्मा द्वारा लिखित पुस्तक  ’’ए टू जेड ऑफ द सिविल सर्विसेज’’ पर संवाद  कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा।
मुख्य सचिव से सदस्यों ने एसोसिएशन की ओर से इस वर्ष होने वाले आगामी कार्यक्रमों के बारे में भी चर्चा की।
इस अवसर पर प्रबन्धक निदेशक राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम आलोक, प्रमुख शासन सचिव, परिवहन, राजेश यादव, शासन सचिव विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग मुग्धा सिन्हा,  जे.डी.ए आयुक्त टी.रविकान्त, आवासन मण्डल आयुक्त पवन अरोडा, अतिरिक्त आयुक्त खाद्य रश्मि गुप्ता भी उपस्थित थी। 

No comments:

Post a Comment

Pages