व्हाट्सएप्प के जरिए इज़मायट्रिप फ्लाइट बुक कर सकेंगे लोग - Pinkcity News

Breaking News

Wednesday, 22 January 2020

व्हाट्सएप्प के जरिए इज़मायट्रिप फ्लाइट बुक कर सकेंगे लोग

Image result for इजमायट्रिप
नयी दिल्ली 22 जनवरी 2020  भारत की सर्वश्रेष्ठ ट्रेवल एजेंसियो में से एकए इज़मायट्रिप ने व्हाट्सएप्प मैसेंजर को फ्लाइट बुक करने के लिए इंटीग्रेट करने की घोसना की है। इस एकीकरण की वजह अब ग्राहक अपने मन पसंद गंतव्य स्थानों के लिए फ्लाइट व्हाट्सएप्प के जरिए ही अच्छे दामों पर बुक कर लेंगे।

ऑनलाइन एयर टिकट बुकिंग के क्षेत्र में भारत में अपने बाजार को विकसित करने के लिए इज़मायट्रिप की व्हाट्सएप्प से यह साझेदारी कंपनी के लिए काफी महत्वपूर्ण है।  इस ऑटोनोमस इंटरैक्टिव कार्यक्रम को सक्रिय करने के लिएए ग्राहकों को अपने नंबर से 9990330330 पर व्हाट्सएप करना होगा या https://wa.me/919990330330 लिंक पर क्लिक करके अपनी रिक्वेस्ट्स भेजनी होगी।  इस साझेदारी से ग्राहकों को सुविधा मिलने की उम्मीद है क्योंकि उन्हें फ्लाइट टिकट बुक करने के लिए किसी वेबसाइट ध् ऐप पर भी नहीं जाना होगा बल्कि बस व्हाट्सएप पर एक संदेश भेजना होगा। इसके अलावा ग्राहकों को उनके व्हाट्सएप पर खोजे गए उड़ान से संबंधित मूल्य ड्रॉप ध् वृद्धि की सूचना मिलती रहेंगी। इज़मायट्रिप बॉट के द्वारा उपयोगकर्ताओं को विचारोत्तेजक तिथियों की भी जानकारी मिलती रहेगी जब वे उन उड़ान.मार्गों के लिए अपेक्षाकृत कम कीमत प्राप्त कर सकते हैं जिसके लिए उन्होंने पूछताछ किया है।

इस नयी पहल के विषय में बात करते हुएए प्रशांत पित्तीए होलटाइमए डायरेक्टरए इजमायट्रिप ने कहाए ष्हमारे ग्राहक.केंद्रित दृष्टिकोण को आगे बढ़ाते हुए ए हमने व्हाट्सएप.फॉर.बिजनेस के साथ मिलकर इजमायट्रिप बॉट के रूप में एक प्रौद्योगिकी समाधान के साथ आने के लिए सहयोग किया है। यह उन ग्राहकों के लिए विशेष रूप से सुविधाजनक है जिनके पास वक़्त काम होता है और वो आसानी से सबसे कम किराए और अच्छे डील्स की तलाश में कई प्लेटफार्मों का पता लगाते रहते हैं।
 

No comments:

Post a comment

Pages