मालवीय नगर में आयोजित हुआ रक्तदान शिविर, 60 लोगों ने किया रक्तदान : आवासन आयुक्त - Pinkcity News

Breaking News

Sunday, 5 January 2020

मालवीय नगर में आयोजित हुआ रक्तदान शिविर, 60 लोगों ने किया रक्तदान : आवासन आयुक्त

राजस्थान आवासन मंडल अपने 50 वें स्थापना दिवस पर आयोजित करेगा विशाल रक्तदान, नेत्रदान व अंगदान शिविर
जयपुर, 5 जनवरी। आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने बताया कि राजस्थान आवासन मंडल द्वारा अपने स्थापना के 50 साल पूर्ण होने पर स्वर्ण जयंती समारोह आयोजित किया जाएगा। इस अवसर पर मंडल की ओर विशाल रक्तदान, नेत्रदान और अंगदान शिविरों का आयोजन किया जाएगा।
अरोड़ा राजस्थान आवासन मंडल कर्मचारी विकास समिति द्वारा रविवार को मालवीय नगर के सेक्टर-5 स्थित सामुदायिक केन्द्र में आयोजित 16 वें विशाल रक्तदान शिविर को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने रक्तदाताओं को रक्तदान के लिए बधाई दी और नियमित रक्तदान करने का आह्वान किया।
आयुक्त ने बताया कि 22 फरवरी, 2020 को राजस्थान आवासन मंडल के 50 साल पूर्ण हो रहे हैं, इस दिन को स्वर्ण जयंती समारोह के रूप में मनाया जाएगा। इस अवसर पर प्रदेश में विशाल रक्तदान, नेत्रदान और अंगदान शिविरों का आयोजन किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि यह रक्तदान शिविर संतोकबा दुर्लभजी ब्लड बैंक के सहयोग से आयोजित किया गया था।
 
‘दर्पण 2019‘ का किया गया विमोचन
इस अवसर पर आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने राजस्थान आवासन मंडल कर्मचारी विकास समिति द्वारा प्रकाशित स्मारिका ‘दर्पण-2019‘ का विमोचन किया। इस दौरान अतिरिक्त मुख्य अभियंता नत्थू राम, मनोज गुप्ता, राजस्थान आवासन मंडल कर्मचारी संघ के अध्यक्ष सुखदेव सिंह रमाणा, विकास समिति के अध्यक्ष भगवान मंघनानी सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। इस कार्यक्रम का मंच संचालन एम.एल. गर्ग ने किया।

No comments:

Post a comment

Pages