अशोक लेलैंड ने डिलीवर की BS6 वाहनों की पहली खेप - Pinkcity News

Breaking News

Monday, 20 January 2020

अशोक लेलैंड ने डिलीवर की BS6 वाहनों की पहली खेप

गुरुग्राम 18th January, 2020, : हिंदुजा समूह की प्रमुख और भारत की अग्रणी वाणिज्यिक वाहन निर्माता कंपनी अशोक लेलैंड आज वाहनों में BS6 प्रदूषण मानकों को अमल में लाने की तय  तारीख 1 अप्रैल, 2020 से बहुत पहले अपने ग्राहकों के लिए BS-VI ट्रक देने वाली निर्माता बन गयी है।   दिल्ली एनसीआर  क्षेत्र में BS6 वाहनों के डीजल की उपलब्धता होने के साथ ही अशोक लेलैंड ने आज BS VI वाहनों की पहली खेप अपने ग्राहकों को वितरित की। 

व्यावसायिक वाहन उद्योग में कुछ नया और अच्छा करने में अगुआ बने रहने के लिए के लिए अशोक लेलैंड ने हमेशा अपनी आन्तरिक अनुसंधान और विकास प्रतिभा और स्वदेशी तकनीक पर भरोसा किया है।  कंपनी का फोकस उन समाधानों को विकसित करना है जो भारतीय ग्राहकों और भारतीय परस्थितियों के लिए सबसे प्रासंगिक हैं. BS-VI उत्सर्जन मानक को पूरा करने के लिए, कंपनी ने iGen6 तकनीक विकसित की, जो वाहन मालिकों के लिए उच्च परिचालन लाभ सुनिश्चित करेगी।

अनुज कथूरिया, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, अशोक लेलैंड ने कहा,” हम  ने अशोक लेलैंड में भारतीय परिस्थितियों के अनुकूल स्वदेशी रूप से नवीन इंजन प्रौद्योगिकी और उपचार के बाद  उपचार  विकसित करने में विश्वास किया. हमारी नई BS VI iGen6 तकनीक इन-हाउस विकसित की गई, जो भारतीय परिचालन स्थितियों के लिए अनुकूल है। इसके अलावा, हम अपने नए ट्रकों की नई रेंज भी पेश कर रहे हैं जो ग्राहकों को बेहतर कस्टमाइज्ड समाधान मुहैया कराएंगे. हम ऐसे नए समाधान लाने के लिए उत्साहित हैं जो न केवल हमारे ग्राहकों को बेहतर लाभप्रदता के साथ मदद करेंगे, बल्कि, एक सकारात्मक पर्यावरणीय प्रभाव भी डालेंगे।  

अशोक लेलैंड BS-VI ट्रक और बसें उत्कृष्टता की कसौटी पर पूरा उतरती हैं और नई रेंज ने भारतीय परिस्थितियों के अनुरूप कई नई खोजों को समाहित किया है।   कंपनी ने प्रभावी रूप से साबित किए गए iEGR और एक बेस्ट-इन-क्लास SCR प्रणाली के संयोजन के माध्यम से BS-VI उत्सर्जन सीमाओं को प्रभावी ढंग से पूरा किया है. यह सब सुनिश्चित करता है कि यह अपने भरोसेमंद इंजन प्लेटफार्मों के भरोसे अपने ग्राहकों को बेहतर स्वामित्व की कुल लागत (TCO) वितरित करता है. कंपनी का ध्यान अपने ग्राहकों को कुशल, स्वच्छ, सुरक्षित, सुलभ और एक किफायती मूल्य प्रस्ताव प्रदान करना है।

No comments:

Post a comment

Pages