इंसान के मन मे दबी भावनाओं की अभिव्यक्ति है "अंतर्व्यथा" - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 28 December 2019

इंसान के मन मे दबी भावनाओं की अभिव्यक्ति है "अंतर्व्यथा"


फिल्म 'अंतर्व्यथा' के प्रोमोशन के लिए सिंगर तोची रैना सहित आए फिल्मी कलाकार
जयपुर, 28 दिसम्बर। कई फिल्म फेस्टिवल्स में अवॉर्ड जीतने के बाद बॉलीवुड फिल्म 'अंतर्व्यथा' 3 जनवरी 2020 को थियेटर में रिलीज हो रही है। इसी कड़ी में शनिवार को फ़िल्म की अभिनेत्री वीना चौधरी, सिंगर-संगीतकार तोची रैना, निर्देशक-अभिनेता केशव आर्या व निर्माता दिनेश अहीर फ़िल्म प्रोमोशन के लिए जयपुर आए। एम.आई. रोड़ स्थित होटल आंगन में उन्होंने मीडिया और फैन्स से मुलाकात की। उल्लेखनीय है कि फ़िल्म अंतर्व्यथा को अब तक 14 फिल्म फेस्टिवल्स में 8 अवार्ड्स मिल चुके हैं जिसमें बेस्ट डेब्यू फिल्म मेकर, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट एक्टर के अवार्ड शामिल हैं। फिल्म में हेमंत पाण्डेय, कुलदीप सरीन, गुलशन पाण्डेय , वीना चौधरी और केशव आर्या ने गज़ब की  अदाकारी की है। 

सुशीला मीडिया टेक प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनाई गई फिल्म 'अंतर्व्यथा' की वन लाइनर बताते हुए अभिनेता-निर्देशक केशव आर्या ने कहा कि ' हर इंसान की एक अंतर्व्यथा होती है फिल्म इसी वन लाइनर पर बेस्ड है। हम बचपन में अक्सर झूठ बोल देते हैं, लेकिन मन में यह लगा रहता है कि हमने झूठ बोला है और सारी उम्र इंसान उस झूठ बोलने की गलती को महसूस करता रहता है। अपनी गलतियों को तो इन्सान दुसरे लोगों से छुपा सकता है, लेकिन वह उसे अपने आप से नहीं छुपा पाता। इन्सान को अपनी उस गलती के नतीजे में पैदा हुए अंदरूनी वेदना को झेलना ही पड़ता है। उसे अपने आप से जद्दोजहद करनी ही पड़ती है। यह मूवी यही दर्शाती है।'

फिल्म 'अंतर्व्यथा' के बारे में अभिनेता-निर्देशक केशव आर्य ने कहा कि मैं लगभग 10 वर्षो से फ़िल्म इंडस्ट्री में हूँ और इस फिल्म की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हूँ। शुरू से ही मुझे एक्टर्स का पूरा सपोर्ट मिला है। इस फ़िल्म का विषय अलग है जो मेरी तमाम फिल्मों से एकदम अलग है। फ़िल्म की शूटिंग मुम्बई, देहरादून, यूपी की विभिन्न लोकेशन पर की गई है। इस सस्पेंस-थ्रिलर मूवी में एक इंसान के मन मे दबी व्यथा को कहानी की विषयवस्तु बनाया गया है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता हेमंत पांडेय, गुलशन पाण्डेय, कुलदीप शरीन जैसे जाने माने कलाकारों ने अभिनय किया है वहीं थिएटर आर्टिस्ट वीना चौधरी इस फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। मैने भी फ़िल्म के मुख्य किरदार को बखूबी निभाया है। 

इस फ़िल्म में "कबीरा" सॉन्ग फेम सिंगर तोची रैना ने खुबसूरत संगीत व गीतों को आवाज दी है। तोची रैना ने बताया कि मैंने 12 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था। बड़े गुलाम अली खान मेरे उस्ताद रहे हैं। आज भी मै सुबह तीन बजे उठकर रियाज़ करता हूं। मेरे लिए म्यूज़िक इबादत है। आजकल के गाने आते है और जाते हैं यह चिंता का विषय है। आज का साउंड आपको बेचैन कर देता हैं।

No comments:

Post a comment

Pages