दो दिवसीय नेशनल कांफ्रेंस 'प्रकर्ष' 30 एवं 31 दिसंबर को - Pinkcity News

Breaking News

Tuesday, 24 December 2019

दो दिवसीय नेशनल कांफ्रेंस 'प्रकर्ष' 30 एवं 31 दिसंबर को

जयपुर, 24 दिसंबर।  इनकम टैक्स, जीएसटी और सेल्स में आई मौजूदा तब्दीलियों और परिवर्तन पर चर्चा, पैनल डिस्कशन होगी। प्रोफेशनल डेवलपमेंट कमिटी, आईसीएआई और भारतीय सीए संसथान की जयपुर शाखा के संयुक्त तत्वावधान में 30 और 31 दिसंबर को जयपुर के बिड़ला सभागार में दो दिवसीय नेशनल कांफ्रेंस 'प्रकर्ष' का आयोजन किया जाएगा।
कार्यक्रम की ज्यादा जानकारी देते हुए मंगलवार को इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टेड अकाउंटेंट के जयपुर सेंटर में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया। इस दौरान आईसीएआई के सेंट्रल कौंसिल के मेंबर सीए प्रकाश शर्मा, आईसीएआई के जयपुर शाखा के अध्यक्ष सीए लोकेश कासत, क्षेत्रीय परिषद सदस्य और सीआईआरसी सचिव सीए अभिषेक शर्मा, कोषाध्यक्ष सीए आकाश बरगोती, सचिव सीए कुलदीप गुप्ता, क्षेत्रीय परिषद सदस्य और सीआईसीएएसए मेंबर सीए सचिन कुमार जैन ने प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया को कार्यक्रम से जुड़ी ज्यादा जानकारी साझा की।

8 सेशंस में देश के जाने माने सीए करने सम्बोधित -

इस दौरान आईसीएआई के सेंट्रल कौंसिल के मेंबर सीए प्रकाश शर्मा ने बताया कि देश की मौजूदा इकोनोमिकल समस्याओं और सरकार द्वारा बदले गए नियमों के बारे में सीए मेंबर्स को ज्यादा जानकारी देने के लिए इस कांफ्रेंस का आयोजन किया जा रहा है। इस कांफ्रेंस में देश भर के सीए मेंबर्स शामिल होंगे, जिसके लिए अभी तक 3500 सीए मेंबर्स रजिस्ट्रेशन करवा चुके है। कांफ्रेंस के दोनों दिनों में 8 सेशंस रखे गए है जिसमें देश के जाने माने सीए स्पीकर्स सम्बोधित करेंगे। आईसीएआई के जयपुर शाखा के अध्यक्ष सीए लोकेश कासत ने बताया कि दो दिवसीय आयोजन का समापन न्यू इयर्स के जश्न के साथ होगा। जिसमें बॉलीवुड सिंगर मोहित गौड़ सीए मेंबर्स को अपने म्यूज़िकल नंबर्स पर थिरकाते हुए आने वाले साल का स्वागत करेंगे।

No comments:

Post a Comment

Pages