मिकी और मिनी से मिले हाथ तो मुस्कराएं नन्हें बच्चे - Pinkcity News

Breaking News

Sunday, 22 December 2019

मिकी और मिनी से मिले हाथ तो मुस्कराएं नन्हें बच्चे

  • गौरव टॉवर एवं जीटी सेन्ट्रल पर क्रिसमस एवं न्यू ईयर कार्निवाल में उमडे जयपुराइट्स
  • - पांच कैटेगरी में ड्राइंग कॉम्पिटिशन आज, कैनवास पर निखरेंगे रंग
  • - 24 को लाइव रॉक बैंड तो 28 दिसम्बर को डांस कॉम्पिटिशन की रहेगी धूम
जयपुर। सुपरमैन, हल्क, श्रेक, टॉम एंड जैरी सरीखे सुपर हीरोज और कार्टून करेर्क्ट्स की शानदार परेड और फिर उनके साथ सेल्फी लेकर नन्हों के फेस पर आती स्माइल। यह खूबसूरत नजारा रविवार को मालवीय नगर स्थित गौरव टॉवर और जीटी सेंट्रल पर दिखाई दिया, जहां “क्रिसमस एवं न्यू ईयर कार्निवाल” में शामिल होने के लिए शॉपिंग लवर्स और विजिटर्स की जमकर भीड उमडी।
कार्निवाल को लेकर यंगस्टर्स सहित सभी एज गु्रप्स में जबरदस्त क्रेज नजर आया और चहेते सुपर हीरोज के साथ उनके फैन्स ने भरपूर सेल्फी भी ली। धमाकेदार म्यूजिक बीट्स पर कार्टून करेक्टर्स ने डांस किया और मिकी-मिनी माउस की जोडी ने सभी का दिल जीत लिया। दोनों शॉपिंग मॉल्स में शॉपिंग को लेकर भी शॉपिंग लवर्स क्रेजी नजर आए और देर रात तक शॉपिंग का दौर जारी रहा। कार्निवाल के दौरान रोजाना मिलने वाले बंपर प्राइज को लेकर भी क्यूरियोसिटी दिखाई दी।
कार्निवाल की श्रृंखला के तहत 23 दिसम्बर को ड्राइंग कॉम्पिटिशन आर्गेनाइज किया जाएगा। इस कॉम्पिटिशन में 3 से 6, 7 से 10, 11 से 15, 16 से 21 और 21 से अधिक आयु वर्ग की कैटेगरी रखी गई है, जिससे सभी अपनी कला को तूलिका से कैनवास पर साकार कर सके। कार्निवाल में 25 और 29 दिसम्बर को कार्टून करेक्टर्स की परेड आर्गेनाइज की जाएगी। जबकि 24 दिसम्बर को लाईव रॉक बैन्ड का आयोजन होगा। 26 दिसम्बर को सिंगिंग कॉम्पिटिशन, 27 दिसम्बर को फैमिली फैशन शो और 28 दिसम्बर को डांस कॉम्पिटिशन रखा गया है, जिसमें जयपुराइट्स सहित विभिन्न हिस्सों से आए पार्टिसिपेंट्स अपने डांसिंग टैलेन्ट का प्रदर्शन करेंगे।
कार्निवाल में सिक्योरिटी का लेवल हाई रखा गया है और दोनों शॉपिंग मॉल्स के हर हिस्से पर कई कैमरों के जरिए निगरानी रखी जा रही है, जिससे विजिटर्स और शॉपिंग लवर्स बेफ्रिक होकर शॉपिंग कर सकें। कार्निवाल के दौरान शॉपिंग लवर्स को अट्रेक्टिव शॉपिंग वाउचर्स और गिफ्ट कूपन भी दिए जा रहे है, जिससे वे भरपूर शॉपिंग कर सके। कार्निवाल का समापन 31 दिसम्बर को होगा।

No comments:

Post a comment

Pages