ओम फाउंडेशन ने गरीबों को वितरित किया अनाज और कपड़ा - Pinkcity News

Breaking News

Sunday, 15 December 2019

ओम फाउंडेशन ने गरीबों को वितरित किया अनाज और कपड़ा


ओम फाउंडेशन की पहल बेहद सराहनीय : महेन्द्रजीत सिंह मालवीय
जयपुर । राजा पार्क में ओम फाउंडेशन द्वारा संचालित अनाज एवं कपड़ा बैंक द्वारा गरीबों को निशुल्क अनाज एवं कपड़ा वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान 13 वां संस्करण समारोह का कार्यक्रम आज दिनांक 15 दिसंबर रविवार को रखा गया । संस्था सचिव रोशनी टांक और उपाध्यक्ष मीनल भाटी ने बताया कि कार्यक्रम में बागीदौरा विधायक महेन्द्रजीत सिंह मालवीय मौजूद रहे।
कार्यक्रम में बागीदौरा विधायक महेन्द्रजीत सिंह मालवीय ने कहा कि यह बेहद प्रशंसनीय पहल है। ऐसे आयोजन लगातार होंगे तो समाज में जाग्रति आएगी और कोई भी भूखा नहीं सोएगा। वहीं सचिव रौशनी टांक ने बताया कि ओम फाउंडेशन संस्था अपने स्तर पर हर वर्ष गरीब लोगों के लिए कुछ विशेष कार्यक्रम का आयोजन करती रहती है । आज हमारी संस्था ने गरीब बेसहारा और सभी जरूरतमंदों के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया है। जो अपना इलाज आर्थिक तंगी के कारण कराने में असमर्थ है, उनके लिए हमारी संस्था ने निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया है । जिसमें आमजन  के स्वास्थ्य से संबंधित सभी समस्याओं की निशुल्क जांच कर उन्हें दवाइयां उपलब्ध कराई गई हैं। चिकित्सा शिविर के अंतर्गत निशुल्क सोनोग्राफी, ईसीजी, आंख जांच, एक्स-रे आदि सेवा ओम फाउंडेशन द्वारा प्रदान की जाएगी । हेल्थ चेकअप में हॉस्पिटल  क्लीनिक आफ व्हील्स के डॉ विवेक जैन द्वारा सेवा प्रदान की गई ।
वहीं कार्यक्रम में उद्योग मंत्री विशिष्ट सहायक बचनेश अग्रवाल, अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी कोर्डिनेटर बाबूलाल सांखला, बांसवाड़ा कांग्रेस जिलाध्यक्ष चांदमल जैन और अरिजीत बैनर्जी मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

Pages