सिटी के यंग सिंगर राहुल रंजन का सॉन्ग "गुज़ारा नहीं" लॉन्च हुआ - Pinkcity News

Breaking News

Tuesday, 17 December 2019

सिटी के यंग सिंगर राहुल रंजन का सॉन्ग "गुज़ारा नहीं" लॉन्च हुआ

जयपुर। निवारू रोड निवासी सिटी के यंग सिंगर राहुल रंजन का सॉन्ग  "गुज़ारा नहीं" कांग्रेस नेता राजीव अरोरा, आभास भटनागर और सागर शर्मा द्वारा आज वैशाली नगर में लांच किया गया।
"गुज़ारा नही" टाइटल वाले इस सांग को अमित कुमार कहरवार ने लिखा और कंपोज़ किया है। राहुल रंजन और प्रतिमा डे ने अपनी आवाज़ दी है। गीत का निर्देशन प्रिंस जादौन एंड टीम का है। इसका प्रोडक्शन कलर क्रिएशन द्वारा किया गया। इस मौके पर समाजसेवी पूनम खंगारोत, कोमल चौहान, मेडी शर्मा, मेहुल जांगिड़, एंकर योगेंद्र शर्मा और एडवोकेट ललित शर्मा भी मौजूद रहे।
इस गीत के गायक राहुल ने जयपुर मैराथन, फैशन शो, ज़ी मरुधरा अंताक्षरी , रेडियो सुपर सिंगर, सिटी आइकॉन अवार्ड जैसे कई अवार्ड जीते। राहुल ने जयपुर ही नहीं बल्कि भारत के कई अलग अलग शहरों में स्टेज परफॉर्मेंस दी है जिनमे दिल्ली, मुंबई, गोवा,केरल आदि शुमार हैं। 2016 में उन्हें ब्रेट ली फॉउण्डेशन के साथ गरीब बच्चों को म्यूजिक सीखने का भी मौका मिला।
साथ ही कॉलेज के कुछ दोस्तों के साथ मिलकर इन्होने म्यूजिक चौपाल नामक ग्रुप भी बनाया जिसके माध्यम से इन्होने समाज में म्यूजिक के माध्यम से जनजागृती फ़ैलाने का भी काम किया। राहुल के सिंगिंग टेलेंट को देखकर और उससे प्रभावी होकर चरस म्यूज़िक ने उन्हें पहला ब्रेक दिया और इस गाने में अपनी आवाज़ देने का मौका दिया।
इस सम्बन्ध में एक प्रेस वार्ता 17 दिसंबर 2019 को पेंटागोन बार एंड किचन, वैशाली नगर जयपुर में 1:30 बजे आयोजित की गई।

No comments:

Post a comment

Pages