इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स ने म्‍यूजिक और कॉमेडी के संगम से जयपुर को झुमाया - Pinkcity News

Breaking News

Sunday, 15 December 2019

इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स ने म्‍यूजिक और कॉमेडी के संगम से जयपुर को झुमाया

हीरो के सहयोग में इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स के छठे सीजन के शुभारंभ की घोषणा
 
जयपुर।   इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स सीजन को अपना छठा सीजन – रॉक एंड लोल (LOL) प्रस्‍तुत करके गर्व हो रहा है। इस सीजन में भारत के 11 शहरों का दौरा किया जाएगा। इस टूर की शुरुआत गुवाहाटी में 24 नवंबर 2019 को हुई थी। 30 नवंबर को जोरहट और  1 दिसंबर को आसनसोल को झुमाने के बाद अब यह 14 दिसंबर 2019 को जयपुर पहुंचा। इस नई कॉन्‍सेप्‍ट के जरिये दर्शक वास्‍तविक ‘मेन विल बी मेन’ पलों के साक्षी बने, जिसमें जबर्दस्‍त ऊर्जासे भरपूर लाइव म्‍यूजिक का संयोजन कॉमेडी के साथ किया गया। इस तरह यह एक यादगार रात के लिए परफेक्‍ट स्‍थान बना।  सुपरहिट नाइट्स में एक ही स्‍टेज पर बेहद प्रतिभाशली संगीतकारों एवं कॉमेडियनों के परफॉर्मेंसेस होते हैं और बेहद सोच-विचार कर तैयार किये गये इस सीजन ने निश्चित रूप से दर्शकों को रॉक ‘एन’ लोल करने पर मजबूत कर दिया।

सीजन 6 के कलाकार विशाल एवं शेखर, सुनील ग्रोवर, जुबीन गर्ग एवं केके-मोहन, जस्‍सी गिल और बी प्राक लाइव एंटरटेनमेंट में नए मानदंड स्‍थापित करने के लिए तैयार हैं। टूर इसके बाद बैंगलोर, कोलकाता,मैंगलोर, अंबाला, हैदराबाद का रुख करेगा और इसका समापन विशाखापटनम में होगा।

जयपुर में जेईसीसी ग्राउंड में हुए कॉन्‍सर्ट में लोग पहुंचे। इस कार्यक्रम में दर्शकों ने विशाल एवं शेखर के सुपरहिट गानों जैसेकि बाला बाला, ज़हनसीब, तूने मारी एंटरियाँ, स्लो मोशन में और दर्दे डिस्को पर जमकर डांस किया और सुनील ग्रोवर के खासतौर से तैयार किये गये कुछ ऐक्‍ट्स पर दिल खोलकर ठहाके लगाये।

नए सीजन की घोषणा करते हुए इश्विंदर सिंह, जनरल मैनेजर मार्केटिंग, परनोड रिकार्ड इंडिया ने कहा, “इस साल का सुपरहिट नाइट्स हमारे ग्राहकों के जुनून के दो बिंदुओं – ह्यूमर एवं म्‍यूजिक पर लक्षित है। यह अवधारणा वाकई में ‘मेन विल बी मेन’ की भावना को ऐक्‍टीवेट करती है और राजस्‍थान के लोगों को विशाल एवं शेखर के सुपरहिट बॉलीवुड गानों के साथ सुनील ग्रोवर के कभी न खत्‍म होने वाले हास्‍य के संयोजन के साथ एक जबर्दस्‍त अनुभव देने जा रही है।”

जयपुर में अपने परफॉर्मेंस के बाद, डायनैमिक म्‍यूजिक डायरेक्‍टर जोड़ी विशाल एवं शेखर ने कहा, “हम हमेशा अपने फैंस को एक अनूठा अनुभव देने की कोशिश करते हैं जिसे वे ताउम्र याद रखें और हमारे लिए इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स सीजन 6 काफी आकर्षक है। एक स्‍टेज पर संगीत एवं कॉमेडी के सहज संयोजन के साथ आने से लाइव मनोरंजन का स्‍तर एकदम नई उंचाई पर पहुंचेगा। सुनील ग्रोवर के बेहतरीन कॉमिक एक्‍ट के साथ दर्शकों के सामने परफॉर्म करना ऐसा शानदार अनुभव होगा जिसका हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  दर्शकों को हम 3 अपना जबर्दस्‍त रंग दिखाने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकते। हम रॉक एंड लोल करने के लिए तैयार हैं।”

अपने यादगार कैरेक्‍टर्स एवं बेहतरीन कॉमेडी टाइमिंग के लिए मशहूर सुनील ग्रोवर ने कहा,  “मैं इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स सीजन 6 का हिस्‍सा बनकर बहुत उत्‍साहित हूं और उम्‍मीद है कि दर्शकों को खूब हंसाउंगा (यानी लॉफ आउट लाउड -लोल)। मैं दर्शकों के लिए कुछ अद्भुत ऐक्‍ट तैयार कर रहा हूं, जिससे वे फौरन जुड़ाव बनायेंगे। दो जोनर्स को एक साथ लाना काफी मनोरंजक होगा और साथ ही यह विशाल एवं शेखर और मेरे लिए अपनी तरह का पहला व अनूठा अनुभव होगा। मैं ढेर सारे लोगों से मिलने और इस उम्‍दा कार्यक्रम में स्‍टेज पर उनके साथ बात करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।”

इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स के पिछले सीजन में डांसिंग नंबर्स देने वाली क्‍वीन नेहा कक्‍कड़ को देखने का मौका मिला था। नेहा ने 7 शहरों में परफॉर्म किया जहां एक लाख से ज्‍यादा लोगों ने इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स के कॉन्‍सर्ट में शिरकत की और उन्‍होंने इस कलाकार की परफॉर्मेंस का खूब आनंद उठाया।

सीग्राम्‍स इम्‍पीरियल ब्‍लू के विषय में
सीग्राम्‍स इम्‍पीरियल ब्‍लू वॉल्‍यूम के लिहाज से ग्रुप परनोड रिकार्ड का सबसे बड़ा ब्रांड है। ब्रांड का जन्‍म 1997 में हुआ। ब्रांड शब्‍द मैन का पर्याय बन चुका है जिसका श्रेय इसके आइकॉनिक कम्‍यूनिकेशन लाइन “मेन विल बी मेन’ को जाता है जिसे इस जानकारी पर बनाया गया है कि – आत्‍मविश्‍वास से भरपूर पुरूष जिंदगी को हमेशा सकारात्‍मक ढंग से जीते हैं।

परनोड रिकार्ड के विषय में
परनोड रिकार्ड वाइंस एवं स्प्रिट्स में दुनिया की नंबर 2 कंपनी है जिसकी समेकित बिक्री वित्‍त वर्ष 2016 में 8,682 मिलियन यूरो रही थी। रिकार्ड एवं परनोड के विलय से 1975 में बना, यह ग्रुप स्‍थायी विकास से गुजरा है, जोकि ऑर्गेनिक वृद्धि एवं अधिग्रहण : सीग्राम (2001), एलाइड डोमेक (2005) और विन एंड स्प्रिट (2008) दोनों पर आधारित है । परनोड रिकार्ड के पोर्टफोलियो में सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड शामिल हैं – इनमें ब्‍लेंडर्स प्राइड, रॉयल स्‍टैग,इम्‍पीरियल ब्‍लू, 100पाइपर्स, एब्‍सॉल्‍यूट वोडका, रिकार्ड पेस्टिस,बैलेंटाइंस, शिवास रीगल, रॉयल सैल्‍यूट और ग्‍लेनलिवेट स्‍कॉच  व्हिस्‍की,  जेमसन आइरिश व्हिस्‍की, मार्टेल कॉग्‍नैक, कैम्‍पो विएजो और केनवुड शामिल हैं।

परनोड रिकार्ड में 18,500 लोग काम करते हैं और यह एक विकेंद्रीकृत संगठन के जरिये परिचालन करता है। परनोड रिकार्ड स्‍थायी विकास नीति को लेकर प्रतिबद्ध है और जिम्‍मेदारी से परिपूर्ण उपभोग को प्रोत्‍साहित करता है। परनोड रिकार्ड की रणनीति और महत्‍वाकांक्षा 3 प्रमुख मूल्‍यों पर आधारित है तोकि इसके विस्‍तार को मार्गदर्शित करते हैं – उद्यमशील जोश, पारस्‍परिक भरोसा और नीतियों का मजबूत बोध। परनोड रिकार्ड यूरोनेक्‍स्‍ट (Ticker: RI; ISIN code: FR0000120693)  पर सूचीबद्ध है और CAC 40  इंडेक्‍स का हिस्‍सा है।

No comments:

Post a Comment

Pages