राजस्थान आवासन मंडल की 26 वीं वार्षिक स्टेट लेवल कर्मचारी खेलकूद प्रतियोगिता का समापन, आयुक्त पवन अरोड़ा रहे तेज चाल में प्रथम विजेता - Pinkcity News

Breaking News

Tuesday, 31 December 2019

राजस्थान आवासन मंडल की 26 वीं वार्षिक स्टेट लेवल कर्मचारी खेलकूद प्रतियोगिता का समापन, आयुक्त पवन अरोड़ा रहे तेज चाल में प्रथम विजेता

जयपुर, 31 दिसम्बर।  राजस्थान आवासन मंडल की चार दिवसीय स्टेट लेवल 26 वीं वार्षिक कर्मचारी खेलकूद प्रतियोगिता का मंगलवार को मानसरोवर स्थित नीरजा मोदी स्कूल मे समापन हुआ।
समापन समारोह को सम्बोधित करते हुए आयुक्त पवन अरोड़ा ने कहा कि खेलों के माध्यम जो टीम भावना विकसित होती है, उसका सकारात्मक असर हमारे कार्य में भी देखने को मिलता है। उन्होंने कहा कि कामकाज के दौरान हमारे साथियों की व्यक्तिगत अभिरूचियों का पता नहीं लग पाता है, लेकिन खेल हमें यह जानने का अवसर उपलब्ध कराते हैं।

आयुक्त पवन अरोड़ा रहे तेज चाल प्रतियोगिता में प्रथम
समापन समारोह के अवसर पर आयोजित तेज चाल प्रतियोगिता में आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने प्रथम स्थान हासिल किया। इस प्रतियोगिता में मंडल के वरिष्ठ अधिकारियों ने हिस्सा लिया था।

रस्सा-कस्सी प्रतियोगिता में टूटा रस्सा, आयुक्त की टीम जीती

समापन अवसर पर रस्सा-कस्सी प्रतियोगिता आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में दो टीमों ने हिस्सा लिया। एक टीम के कप्तान अध्यक्ष भास्कर ए. सांवत थे, तो दूसरी टीम के कप्तान आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा थे। प्रतियोगिता के दौरान दौरान काफी देर तक टीमें एक दूसरे पर भारी पड़ती रहीं, लेकिन अंत में रस्सी आयुक्त की टीम की तरफ खींची और रस्सी टूट गई। इस तरह आयुक्त की टीम विजेता रही और अध्यक्ष की टीम उपविजेता रही।

विभिन्न प्रतियोगिताओं में ये रहे विजेता
फुटबॉल में आवासन मंडल जोन द्वितीय की टीम, बास्केटबाल, बॉलीबाल और क्रिकेट में राजस्थान आवासन मंडल मुख्यालय की टीम विजेता रही। टेबल टेनिस और कैरम में घनश्याम शर्मा, बैडमिंटन में आर.एस. गोदारा, शतरंज में अश्वनी लोहरा विजेता रहे। एथलेटिक्स प्रतियोगिता में 100 मीटर दौड़ में महावीर बागवान, 200 मीटर दौड़ में बाबू लाल मीणा, 400 मीटर दौड़ में संजय, लम्बी कूद में मानसिंह, ऊँची कूद में बाबू लाल मीणा, गोला फेंक और हेमर थ्रो मे बोहड़ सिंह, डिस्कस थ्रो में शेर सिंह और भाला भेंक में हरीश च्रंद सिंह विजेता रहे। बेस्ट ऑफ़ टूनार्मेंट के पुरस्कार से मधु मलिक और बेहतर प्रदर्शन के लिए दिव्यांग खिलाडी नवल किशोर शर्मा को भी सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर विभिन्न प्रतियोगिता की विजेता टीम के कप्तानों और विजेताओं को अध्यक्ष भास्कर ए. सांवत और आयुक्त पवन अरोड़ा ने पुरस्कार वितरित किए। इस अवसर पर मुख्य अभियंता के.सी. मीणा, जी.एस. बाघेला, कर्मचारी संघ के अध्यक्ष सुखदेव सिंह रमाणा, संरक्षक डॉ. शशिकांत शर्मा सहित प्रदेश भर से आए खिलाड़ी कर्मचारी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Pages