नच बलिए के विजेता हिमांशु मल्होत्रा कारवां लाउंज पर शायर के रूप में दिखे - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 21 December 2019

नच बलिए के विजेता हिमांशु मल्होत्रा कारवां लाउंज पर शायर के रूप में दिखे

जयपुर । एक प्रसिद्ध टेलीविजन सेलिब्रिटी, हिमांशु मल्होत्रा ने हाल ही में कविता और शायरी के लिए अपना जुनून पाया। टेलीविजन उद्योग और रियलिटी शो में अपनी सफलता के बाद, हिमांशु अमेजन प्राइम म्यूजिक के कारवां लाउंज के साथ जुड़ने के लिए तैयार है। अपनी लाइब्रेरी में हिंदी-रेट्रो क्लासिक्स के समृद्ध टेपेस्ट्री का लाभ उठाते हुए, सारेगामा ने कारवाँ लाउंज ’नामक एक नई संगीत संपत्ति पेश की है, जो हिंदी फिल्म संगीत के कुछ प्रतिष्ठित रेट्रो गीतों को एक नई आधुनिक ध्वनि में फिर से पेश कर रही है।

उसी पर टिप्पणी करते हुए, हिमांशु ने कहा, “कारवां लाउंज एक सुंदर और एक अनूठी अवधारणा है जो पहले कभी नहीं हुई। यह कहते हुए कि, कविता के लिए मेरा प्यार अंतहीन है। मैं कविता लिखता हूं, मैं कविता पढ़ता हूं और मुझे गुलजार साहब बहुत पसंद हैं, वह एक किंवदंती है। कारवां लाउंज के साथ, मुझे इन प्रतिष्ठित गीतों के साथ कुछ सुंदर शायरी सुनाने का अवसर मिला। मैं वास्तव में इसके परिणामों को देखने के लिए उत्सुक हूं।’’

वीडियो एक अंतरंग अनौपचारिक सेटिंग में फिल्माए गए हैं और सारेगामा के आधिकारिक यू ट्यूब चैनल पर आवधिक अंतराल में रिलीज किए जाएंगे और ऑडियो पहले अमेजॅन प्राइम म्यूजिक पर उपलब्ध होगा।

No comments:

Post a comment

Pages