सीए कांफ्रेंस 'प्रकर्ष' 30 और 31 दिसंबर को जयपुर के बिड़ला सभागार में होगी - Pinkcity News

Breaking News

Sunday, 29 December 2019

सीए कांफ्रेंस 'प्रकर्ष' 30 और 31 दिसंबर को जयपुर के बिड़ला सभागार में होगी

Image result for icai"जयपुर, 29 दिसंबर।  इनकम टैक्स, जीएसटी और सेल्स में आई मौजूदा तब्दीलियों और परिवर्तन पर चर्चा के उद्देश्य से दो दिवसीय कांफ्रेंस का आयोजन किया जा रहा है। प्रोफेशनल डेवलपमेंट कमिटी, आईसीएआई और भारतीय सीए संसथान की जयपुर शाखा के संयुक्त तत्वावधान में 30 और 31 दिसंबर को जयपुर के बिड़ला सभागार में दो दिवसीय नेशनल कांफ्रेंस 'प्रकर्ष' का आयोजन हो रहा है। जहां कांफ्रेंस में इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टेड अकाउंटेंट ऑफ़ इंडिया के प्रेजिडेंट एवं वाईस प्रेजिडेंट भी शिरकत करेंगे।

इस दौरान आईसीएआई के सेंट्रल कौंसिल के मेंबर सीए प्रकाश शर्मा ने बताया कि इन दो दिवसीय कांफ्रेंस के पहले दिन सोमवार को कार्यक्रम का आरम्भ स्वामिनी परमानंदा के मोटिवेशनल सेशन के होगी। वहीं अन्य 3 टेक्निकल सेशन और एक स्पेशल सेशन में ऑडिटिंग, एकाउंटिंग, कोड ऑफ़ एथिक्स, इनकम टैक्स, कॉर्पोरेट लॉ जैसे मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। वहीं कांफ्रेंस के दूसरे दिन मंगलवार को चार टेक्निकल सेशंस आयोजित किए जाएंगे जिनमें जीएसटी और साइबर क्राइम पर चर्चाएं आयोजित की जाएगी।

सेमिनार में देश भर से 3500 सीए मेंबर्स ने रजिस्टर किया है इन्हीं के साथ चेन्नई, बंगलौर, अहमदाबाद, कोलकाता, न्यू दिल्ली और मुंबई से वरिष्ठ  चार्टेड एकाउंटेंट्स टॉक्स को संचालित करेंगे। आईसीएआई के जयपुर शाखा के अध्यक्ष सीए लोकेश कासत ने बताया कि दो दिवसीय आयोजन का समापन न्यू इयर्स के जश्न के साथ होगा। जिसमें बॉलीवुड सिंगर मोहित गौड़ सीए मेंबर्स को अपने म्यूज़िकल नंबर्स पर थिरकाते हुए आने वाले साल का स्वागत करेंगे।

--

No comments:

Post a comment

Pages