जयपुर की कंचन खटाना, सिमरन शर्मा और रूबल पोद्दार का हुआ लिवा मिस दिवा 2020 - Pinkcity News

Breaking News

Sunday, 8 December 2019

जयपुर की कंचन खटाना, सिमरन शर्मा और रूबल पोद्दार का हुआ लिवा मिस दिवा 2020

- अजमेर से रुषाली यादव, वड़ोदरा से अंकिता त्रिवेदी, दिल्ली से समृद्धि अहलावत का चयन
- जयपुर ऑडिशन से 6 गर्ल्स का हुआ चयन, आगे मुंबई में लेंगी ट्रेनिंग
- लिवा मिस दिवा 2020 का जयपुर ऑडिशन का रविवार को आयोजन 
 
जयपुर, 8 दिसंबर। मिस दिवा 2020 के आठवें एडिशन का जयपुर ऑडिशन रविवार को हवा सड़क स्थित होटल हिलटन में आयोजन हुआ। शहर में आकांक्षी दीवाज़ से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जहां इसमें 70 शॉर्टलिस्ट की गई प्रविष्टियां मिली।
 जिनमें से जयपुर की कंचन खटाना, सिमरन शर्मा, रूबल शेखावत, वड़ोदरा अंकिता त्रिवेदी, अजमेर से रुषाली यादव और दिल्ली समृद्धि अहलावत का जयपुर ऑडिशन में चयन हुआ। जयपुर ऑडिशंस में डिजाइनर रोहित कामरा और फिक्की फ्लो जयपुर की पूर्व अध्यक्ष और सोशलाइट विनी कक्कड़ ने बतौर जज सभी प्रभागियों को विभिन्न मापदंडों पर परखा। अब अगले पड़ावों में  जयपुर और बाकी 9 शहरों लखनऊ, हैदराबाद, इंदौर, कोलकाता, पुणे, बैंगलोर, चेन्नई, चंडीगढ़ और दिल्ली से चुनी गई गर्ल्स का अंतिम ऑडिशन के लिए मुंबई बुलाया जाएगा। साथ ही 4 राष्ट्रीय प्रतियोगी भी होंगी जो जयपुर, बैंगलोर, दिल्ली और मुंबई में आयोजित मीडिया टूर्स से होते हुए वहां पहुंचेंगे, जिसका जनवरी के पहले हफ्ते में जयपुर में आयोजन किया जायेगा। यह टूर विभिन्न सब-कॉन्टेस्ट से भरपूर होंगे, जो थीमेटिक इवनिंग्स में परिणित होगा। लिवा मिस दिवा 2020 की विजेता भारत को प्रतिष्ठित वैश्विक मंच मिस यूनिवर्स 2020 में और लिवा मिस दिवा सु्प्रानेशनल 2020 में देश का प्रतिनिधित्व करेगी। विजेताओं को प्रसिद्धि और गौरव तो मिलेगा ही उन्हें 10 लाख रुपए तक की नगद राशि और कई अन्य पुरस्कार भी घर ले जाने को मिलेंगे।
इस दौरान जाने-माने फैशन डिज़ाइनर रोहित कामरा ने बताया कि जयपुर का टैलेंट आज पूरे विश्व में नाम रोशन किया है, वहीं आज जयपुर में हुए लिवा मिस दिवा के जयपुर ऑडिशन में जयपुर के टैलेंट को काफी सराहा गया। सभी गर्ल्स का टैलेंट और हौसला देख के काफी ख़ुशी हुई है। हम उम्मीद करते है कि गर्ल्स आगे आने वाले सभी राउंड्स को क्लियर कर राजस्थान का नाम रोशन करे।
वहीं फिक्की फ्लो जयपुर की पूर्व अध्यक्ष और सोशलाइट विनी कक्कड़ ने कहा कि लिवा मिस दिवा एक ऐसी लड़की की तलाश कर रहे है जो सुंदर, आत्मविश्वास, डायनामिक और वीवाशियस की परिभाषा को बदल देगी। जयपुर के ऑडिशन राउंड में राजस्थान से चार गर्ल्स और दूसरे राज्यों से जयपुर ऑडिशन में आई बाकी दो गर्ल्स का चयन किया है। ये सभी गर्ल्स अब मुंबई में जाकर ट्रेनिंग लेगी और आगे की मंजिल तय करेंगी।

No comments:

Post a comment

Pages