सेंट जेवियर्स एल.टी.एस. क्लब द्वारा पोस्ट दीवाली सेलिब्रेशन - Pinkcity News

Breaking News

Wednesday, 6 November 2019

सेंट जेवियर्स एल.टी.एस. क्लब द्वारा पोस्ट दीवाली सेलिब्रेशन

जयपुर। सेंट जेवियर्स स्कूल के एल टी एस क्लब द्वारा मदर टेरेसा होम में निवासरत लोगों के साथ दीवाली का त्योहार मनाया गया। 3 नवंबर को मनाये गए दिवाली पर्व के मौके पर एलटीएस क्लब ने संस्थान के छात्रों और शिक्षकों से पुराने कपड़े, खाद्य पदार्थ आदि एकत्र किए और मदर टेरेसा होम, रेड क्रॉस सोसाइटी और लेपर्स कॉलोनी को भी उपहार स्वरुप बाँट दिए। स्कूल में हर साल दीवाली के मौके पर पुराने कपडे और खाद्य सामग्री एकत्रित करने के लिए "कलेक्शन वीक" आयोजित किया जाता है।

समारोह की शुरुआत मदर टेरेसा होम में प्रार्थना के बाद हुई, इसके बाद युवा सदस्यों द्वारा कई सांस्कृतिक प्रस्तुतियाँ, एकल और सामूहिक नृत्य, कविताएं और भाषण दिए और इस पावन पर्व की अहमियत से अवगत कराया। विद्यार्थियों ने संस्था के लोगों के साथ घुल-मिलकर फुलझड़ी जलाई, दिये जलाये, पटाखे चलाये एवं जलपान भी प्रदान किया गया। यह कार्यक्रम दीयों की रोशनी और पर्यावरण के अनुकूल पटाखों के फटने के साथ समाप्त हुआ।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सेंट जेवियर विद्यालय, नेवटा के प्रधानाचार्य फादर जॉन रवि एस.जे. थे । फादर ने अंत में सभी को संबोधित किया और एल. टी. एस. क्लब समन्वयक निखिल जोस एवं श्रुती पारीक के प्रयासो को खूब सराहा। यह कार्यक्रम संत जेवियर सी. सै. विद्यालय के फादर प्रधानाचार्य डोमनिक एस.जे. , फादर मानी, अध्यापक गण और छात्रो के सामूहिक प्रयासों का फल है। कार्यक्रम में कई भूतपूर्व एल. टी. एस क्लब के सदस्यों ने भी बढ़ चढकर हिस्सा लिया ।

No comments:

Post a comment

Pages