नीलामी सूचना शिविर में उमडे लोग : सैंकडो इच्छुक खरीददारों ने ली जेडीए संपत्ति एवं लोन की जानकारी - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 30 November 2019

नीलामी सूचना शिविर में उमडे लोग : सैंकडो इच्छुक खरीददारों ने ली जेडीए संपत्ति एवं लोन की जानकारी

जयपुर, 30 नवंबर। जयपुर विकास प्राधिकरण द्वारा शनिवार 30 नवम्बर को  आमजन एवं इच्छुक खरीददारों को गोविंदपुरा, करधनी योजना में आयोजित शिविर में जेडीए प्रोपर्टी की जानकारी प्रदान की गई। षिविर में सैंकडो की संख्या में आए लोंगो ने जेडीए भूखण्डों एवं लोन प्रक्रिया की जानकारी ली।
जयपुर विकास आयुक्त टी. रविकांत ने बताया कि आयोजित षिविर में लोंगो ने बढ चढकर भाग लेकर जेडीए परिसंपत्तियों की विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने बताया कि षिविर में आने वाली आम जनता ने गोविंदपुरा करधनी योजना की नीलामी कार्यक्रम में रखे गए भूखण्डों के बारे में जानकारी प्राप्त की। 
रविकांत ने बताया कि षिविर में जोन-7 एवं जोन-12 की दिसम्बर माह में नीलामी कार्यक्रम के तहत रखी गई परिसंपत्तियों की सभी तरह की जानकारी एवम् लोकेशन मैप आदि की विस्तृत जानकारी तकनीकी अधिकारियों द्वारा उपलब्ध करवाई गई।
उन्होंने बताया कि इस शिविर में विभिन्न बैंकों के प्रतिनिधि उपस्थित रहें, जिन्होंने शिविर में आने वाले लोगों को लोन की संपूर्ण प्रक्रिया की विस्तृत रूप से जानकारी प्रदान के साथ लोगों के सवालों के जवाब दिए।
जेडीसी ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों को मद्देनजर एवं नवाचार करते हुए इस तरह के शिविरों का आयोजन करने का निर्णय लिया है। इस तरह के शिविरोंसे आमजन में उत्पन्न होने वाले सभी तरह के सवालों का जवाब तुरंत मिला पाएगा। उन्होंने कहा कि आमजन एवं इच्छुक खरीददारों को संपत्ति से संबंधित सभी जानकारी एक ही स्थान पर उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से ही यह शिविर आयोजित किया गया है। इस नवाचार से जेडीए संपत्ति में रूचि रखने वाली आमजनता की इस दौड-भाग वाली दिनचर्या को देखते हुए शनिवार को अवकाष के दिन षिविर का आयोजन किया गया, जिससे आमजनता के समय की बचत होगी।

No comments:

Post a comment

Pages