जीएसटी, इनकम टैक्स, अकाउंटिंग और कंपनी लॉ पर चर्चा करेंगे एक्सपर्ट्स - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 30 November 2019

जीएसटी, इनकम टैक्स, अकाउंटिंग और कंपनी लॉ पर चर्चा करेंगे एक्सपर्ट्स

  • 'सत्योत्कर्ष' में दो हजार से ज्यादा सीए स्टूडेंट्स लेंगे हिस्सा
  • 3 दिसंबर से दो दिवसीय सीए स्टूडेंट कॉन्फ्रेंस 'सत्योत्कर्ष' का आयोजन
जयपुर, 30 नवंबर। द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया (आईसीएआई) के जयपुर चैप्टर की ओर से बिड़ला ऑडिटोरियम में 3 दिसंबर से दो दिवसीय सीए स्टूडेंट कॉन्फ्रेंस 'सत्योत्कर्ष' का आयोजन किया जा रहा है। 'पाथ फॉर सक्सेस- लर्न, अडेप्ट एंड अक्सेलरेट' थीम पर आयोजित की जा रही कॉन्फ्रेंस में प्रदेशभर से दो हजार से भी ज्यादा सीए स्टूडेंट्स हिस्सा लेंगे। जहां देशभर के एक्सपट्र्स जीएसटी, इनकम टैक्स, अकाउंटिंग, कंपनी लॉ, इंटरनल ऑडिट और सीए फील्ड की अपॉच्र्यूनिटीज को लेकर सीए स्टूडेंटस को गाइड करेंगे। आईसीएआई जयपुर ब्रांच के चेयरमैन सीए लोकेश कासट ने बताया कि बोर्ड ऑफ स्टडीज की मेजबानी में आईसीएआई जयपुर ब्रांच और जयपुर सीकासा की ओर से आयोजित होने वाली कॉन्फ्रेंस में पांच टेक्निकल सेशन और तीन विशेष सत्र होंगे। कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने के लिए स्टूडेंट्स को रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य होगा।

इनकम टैक्स और अकाउंटिंग स्टैंडड्र्स पर होगी चर्चा -
कॉन्फ्रेंस की शुरुआत 'बोर्ड ऑफ स्टडीज प्रजेंटेशन और इंटरेक्शन विद बोर्ड ऑफ स्टडीज' विशेष सेशन से होगी। इसके बाद नई दिल्ली से आए सीए प्रमोद जैन टेक्निकल सेशन 'इनकम टैक्स : रीसेंट क्रिटिकल इश्यूज इन इनकम टैक्स', सूरत के सीए जय छाईरा स्पेशल सेशन 'मोटिवेशन : परसुएसिव कम्यूनिकेशन' में और मुंबई के सीए यग्नेश देसाई टेक्निकल सेशन 'इम्पोर्टेंस ऑफ अकाउंटिंग स्टैंडड्रस : बिफोर एंड आफ्टर एग्जाम्स' में स्टूडेंट्स से रूबरू होंगे।

दूसरे दिन होंगे तीन टेक्निकल सेशन -
सीकासा जयपुर ब्रांच के चेयरमैन सीए विजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि दूसरे दिन बुधवार को जयपुर के एडवोकेट सीए संजय झंवर के स्पेशल सेशन 'एडवांटेज इंडिया' से कार्यक्रम की शुरुआत होगी। इसके बाद नई दिल्ली से आए सीए अमरजीत चोपड़ा का 'कंपनी लॉ : रीसेंट डवलपमेंट इन कम्पनीज एक्ट' और मुंबई के सीए यतेंद्र अग्रवाल का 'इंटरनल ऑडिट : टेक्निक्स फॉर डिटेंशन ऑफ फ्रॉड्स एट अर्ली स्टेज' नामक टेक्निकल सेशन होंगे। कॉन्फ्रेंस का समापन जयपुर से सीए जतिन हरजाई के टेक्निकल सेशन 'जीएसटी : बेसिक कॉन्सेप्ट्स' से होगा।

No comments:

Post a comment

Pages