राजस्थान पुलिस की एसआई शीतल तोमर ने सीनियर नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप में गोल्ड पर लगाया दाव - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 30 November 2019

राजस्थान पुलिस की एसआई शीतल तोमर ने सीनियर नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप में गोल्ड पर लगाया दाव

जयपुर 30 नवम्बर। राजस्थान पुलिस की एसआई शीतल तोमर ने जालंधर में आयोजित हो रही सीनियर नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप में पूर्व चैंपियन हरियाणा की डीवाईएसपी निर्मला को 50 किलो भार वर्ग में हराकर गोल्ड मेडल जीता है।
     महानिदेशक पुलिस भूपेंद्र सिंह और अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस आर्म्ड बटालियन जंगा श्रीनिवास राव ने शीतल तोमर को उनकी इस शानदार उपलब्धि पर बधाई प्रेषित की है और उम्मीद जताई है कि वह सैफ खेलों में भी इसी प्रकार शानदार प्रदर्शन जारी  रखेंगी।
       अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस आर्म्ड बटालियन एवं मुख्य खेल अधिकारी जंगा श्रीनिवास राव ने बताया कि शीतल तोमर खेल कोटा में राजस्थान पुलिस में उप निरीक्षक के पद पर भर्ती हुई है।
जंगा ने बताया कि तोमर ने फ्री स्टाइल केटेगरी के 50 किलोग्राम भार वर्ग मुकाबले में हरियाणा पुलिस की डीवाईएसपी पूर्व भारतीय चैंपियन निर्मला को 8 के मुकाबले 2 अंकों से हराकर स्वर्ण पदक जीता है। इस जीत के बाद अब शीतल तोमर का चयन सैफ खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली भारतीय कुश्ती टीम के लिए हो गया है। मुख्य खेल अधिकारी ने बताया कि गत वर्ष जयपुर में आयोजित 67वी अखिल भारतीय पुलिस रेसलिंग प्रतियोगिता में भी शीतल तोमर ने अपने भार वर्ग में स्वर्ण पदक हासिल किया था।
                            

No comments:

Post a comment

Pages