खाद्य मंत्री रमेश मीणा ने जनसुनवाई की - Pinkcity News

Breaking News

Friday, 8 November 2019

खाद्य मंत्री रमेश मीणा ने जनसुनवाई की


उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और खाद्य मंत्री रमेश मीणा ने पीसीसी में जनसुनवाई की
जयपुर, 08 नवम्बर। राजस्थान सरकार के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेशचन्द्र मीणा ने आज प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ प्रात: 11 बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, जयपुर में जनसुनवाई की।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव महेश शर्मा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जनसुनवाई के दौरान मंत्री मीणा ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, जयपुर पर प्रदेशभर से आये बड़ी संख्या में कांग्रेसजनों एवं आम लोगों की समस्याओं को सुना तथा उनके निराकरण हेतु कुछ मामलों में संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। उन्होंने बताया कि जनसुनवाई में 500 से अधिक प्रकरण आये। श्री मीणा के साथ राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष डॉ. खानू खॉं बुधवाली, संगठन महासचिव महेश शर्मा एवं सचिव श्री मोहन डागर भी मौजूद रहे।
शर्मा ने बताया कि राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री श्री सचिन पायलट ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, जयपुर में जनसुनवाई में आये कांगे्रसजनों एवं आम लोगों से मुलाकात की एवं जनसुनवाई कार्यक्रम की समीक्षा की।
शर्मा ने बताया कि शनिवार एवं रविवार को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में जनसुनवाई नहीं होगी तथा दिनांक 11 नवम्बर, 2019 सोमवार को अगली जनसुनवाई होगी।

No comments:

Post a comment

Pages