राज्यपाल से भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य महाप्रबंधक रवीन्द्र पाण्डेय ने मुलाक़ात की - Pinkcity News

Breaking News

Friday, 1 November 2019

राज्यपाल से भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य महाप्रबंधक रवीन्द्र पाण्डेय ने मुलाक़ात की

जयपुर।  भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य महाप्रबंधक रवीन्द्र पाण्डेय ने राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्रा से उनके आवास पर मुलाक़ात की। कलराज मिश्रा से यह उनकी शिष्टाचार भेंट थी।  इस अवसर पर रवीन्द्र पाण्डेय ने राज्यपाल कलराज मिश्रा को बैंक द्वारा जन सामान्य के लिए चलायी जा रही विविध बैंकिंग सेवाओं एवं योजनाओं की जानकारी दी। 
पांडेय ने राज्यपाल  महोदय को अवगत कराया कि भारतीय स्टेट बैंक राजस्थान में सर्वाधिक शाखायों के साथ राज्य सरकार के साथ मिलकर प्रदेश के लोगों की बैंकिंग जरूरतों को पूरा करने की दिशा में पूर्ण समर्पण के साथ कार्य कर रहा है। 
रवीन्द्र पाण्डेय ने राज्यपाल महोदय को बताया कि बैंक प्रदेश के औद्योगिक विकास हेतु वित्तीय जरूरतों को पूरा करने में एम एस एम ई और एग्रीकल्चर लोन में अग्रणी कार्य कर रहा है। 
बैंक अपने नवोन्मेषी डिजिटल उत्पाद  योनो के द्वारा उत्तम ग्राहक सेवा प्रदान कर डिजिटल इंडिया की मुहिम में अपना योगदान दे रहा है।  पांडेय ने राज्यपाल महोदय को बैंक द्वारा राजस्थान प्रदेश में किये जा रहे सामाजिक सरोकारों के कार्यों से भी अवगत कराया।  उन्होंने भारतीय स्टेट बैंक , जयपुर मंडल द्वारा प्रदेश की आम जनता को जल संरक्षण एवं प्रबंधन के प्रति जागरूक बनाने के उद्देश्य से बैंक द्वारा चलाये जा रहे जागरूकता कार्यक्रम की भी  जानकारी दी। 
इस अवसर पर राज्यपाल कलराज मिश्रा ने ने भारतीय स्टेट बैंक द्वारा राजस्थान में किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की और राज्य के विकास के लिए हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया।

No comments:

Post a comment

Pages