वर्ल्ड क्लास लग्जूरियस "एम्पीरियल क्लब द क्रूज आॅन लैंड" का भूमि पूजन 24 नवंबर को - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 23 November 2019

वर्ल्ड क्लास लग्जूरियस "एम्पीरियल क्लब द क्रूज आॅन लैंड" का भूमि पूजन 24 नवंबर को


  •  बरडिया ग्रुप द्वारा जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट टर्मिनल 2 स्थित क्लब साइट पर होगा समारोह
  • क्लब मेम्बरशिप को लेकर देश-विदेश के नामी बिजनेसमैन और शख्सियतों में जबरदस्त क्रेज
जयपुर। देश की यूनिक और लग्जूरियस लाइफ स्टाइल की श्रृंखला में रविवार 24 नवंबर से नया अध्याय जुडेगा। देश के सबसे अधिक फुटफाॅल वाले शाॅपिंग माॅल्स में शुमार गौरव टाॅवर के प्रमोटर्स बरडिया ग्रुप की ओर से जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 स्थित क्लब साइट पर एम्पीरियल क्लब  का भूमि पूजन समारोह आयोजित किया जाएगा।

एम्पीरियल क्लब के प्रमोटर बरडिया ग्रुप के चेयरमैन राजेन्द्र बरडिया, डायरेक्टर गौरव बरडिया एवं क्लब के प्रमोटर अनुभव लुहाडिया ने बताया कि "द क्रूज आॅन लैंडस" के तौर पर डवलप होने वाले एम्पीरियल क्लब को लेकर न सिर्फ जयपुराइट्स, बल्कि देश-विदेश में बसे भारतीयों के साथ फाॅरेनर्स में भी जबरदस्त क्रेज दिखाई दिया हैै। यही वजह है कि कम्प्लीट लाइफ स्टाइल फैमिली क्लब में युवाओं सहित सभी एज गु्रप के लोगों ने दिलचस्पी ली है और क्लब मेम्बरशिप का आंकडा दिनोंदिन बढता जा रहा है। उन्होंने बताया कि फिलहाल फैमिली मेम्बरशिप, ज्वाॅइंट फैमिली मेम्बरशिप और सीनियर सिटीजन मेम्बरशिप ही ओपन की गई है, जिसे लेकर नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर बंपर रेस्पोंस मिला है।
प्रमोटर्स ने बताया कि "एम्पीरियल क्लब" मेम्बरशिप्स की हाई डिमांड को देखते हुए रविवार को भूमि पूजन के अवसर तक स्पेशल आॅफर दिए जा रहे है, जबकि समारोह के बाद मेम्बरशिप्स की प्राइस में इजाफा कर दिया जाएगा। हालांकि इसमें सर्वाधिकार प्रमोटर्स के पास सुरक्षित रहेंगे।
प्रमोटर्स ने बताया कि यह क्लब देश के उन खास क्लब्स में प्रमुख तौर पर शुमार होगा, जो क्रूज की फाईव स्टार सुविधाओं को इसके मेम्बर्स को उपलब्ध करवाने में अग्रणी रहेगा। क्लब के जरिए इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स की उडानों को निहारने के साथ ही जवाहर सर्किल गार्डन की ग्रीनरी व पाॅल्यूशन फ्री एयर का लुत्फ उठाया जा सकेगा।
उन्होंने बताया कि क्लब में इनफिनिटी पूल और स्काई वाॅक ट्रेक सुपर स्पेशियलिटी में शामिल है। इनके अलावा स्पोट्र्स एंड फिटनेस, हेल्थ एंड वेलनेस, फैमिली एंटरटेनमेंट, लग्जूरी लाइफ स्टाइल, फाइन डाइनिंग और सबसे खास पार्टी एंड नाइट लाइफ के कल्चर के अलावा करीब 50 वल्र्ड क्लास एमेनेटिज को भी प्रायोरिटी पर रखा गया है। क्लब में होने वाली नाइट पार्टीज के दौरान देश के प्रमुख डीजे भी पार्टीज के शौकीन क्लब मेम्बर्स को म्यूजिक की डिफरेंट बीट्स से रुबरु करवाएंगें। एम्पीरियल क्लब के नेटवर्क को वल्र्ड क्लास क्लब्स के रुप पर डवलप किया जा रहा है। इसके तहत करीब 40 देशों में फैले इंटरनेशनल एसोसिएट क्लब्स (आईएसी) से जुडे लगभग 240 से अधिक सुपर लग्जूरियस क्लब्स के बैनिफिट भी मेम्बर्स को मिल सकेंगे।
उल्लेखनीय है कि हाल ही में एम्पीरियल क्लब की भव्य और शानदार लाॅन्चिंग की गई थी, जिसमें देश-विदेश की नामचीन शख्सियतों ने शिरकत की थी और क्लब की मेम्बरशिप ली थी।

No comments:

Post a comment

Pages