जयपुर में 24 नवंबर को होगा एस. के. मेमोरियल गोल्फ टूर्नामेंट, 140 गोल्फर लेंगे हिस्सा - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 23 November 2019

जयपुर में 24 नवंबर को होगा एस. के. मेमोरियल गोल्फ टूर्नामेंट, 140 गोल्फर लेंगे हिस्सा

Image result for golf game"जयपुर, 23 नवम्बर: शशि कुच्छल मेमोरियल गोल्फ टूर्नामेंट के 8 वें संस्करण का आयोजन कल, (24 नवंबर) को रामबाग गोल्फ क्लब, जयपुर में किया जायेगा। इस टूर्नामेंट में 140 से अधिक गोल्फर भाग लेंगे। यह स्क्रैंबल फॉर्मेट में खेला जाएगा।
यह गोल्फ टूर्नामेंट स्वर्गीय शशि कुच्छल की याद में आयोजित किया जाता है। उन्होंने अपनी सम्पूर्ण जिंदगी खेलों के सुधार की दिषा में समर्पित भावना से कार्य किया। उन्होंने क्रिकेट में भी राजस्थान राज्य का नेतृत्व विभिन्न पदों पर रह कर किया। उन्होंने जेडीसीए में संयुक्त सचिव के पद पर कार्य किया था। स्वर्गीय श्री षषि कुच्छल गोल्फ क्लब के सदस्य भी रहे और गोल्फ को पूरा आदर देते थे।
समाज को हर संभव तरीके से मदद करना और प्रांत में खेल का स्तर उठाना इस गोल्फ टूर्नामेन्ट को आयोजित करने का उद्देष्य है। गत कुछ वर्षों मे, एस. के. मेमोरियल गोल्फ टूर्नामेंट ने भारी प्रशंसा प्राप्त की है और गोल्फर्स समुदाय द्वारा अत्यंत पसन्द किया जाता है।
टूर्नामेंट का टी-ऑफ प्रातः 6.30 बजे होगा और यह दोपहर 1.00 बजे तक जारी रहेगा, जिसके पश्चात् पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया जाएगा। इस गोल्फ टूर्नामेंट की दृष्टि राज्य में खेलों स्तर को ऊपर उठाना है।

No comments:

Post a comment

Pages