लिवा मिस दिवा-2020 के ऑडिशन 8 दिसंबर को जयपुर में आयोजित होंगे - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 16 November 2019

लिवा मिस दिवा-2020 के ऑडिशन 8 दिसंबर को जयपुर में आयोजित होंगे

  • लिवा मिस दिवा 2020 का आठवें एडिशन की हुई घोषणा
  • 11 सिटी ऑडिशन, 4 प्रीलिमिनरी मीडिया टूर्स और  1 ताज का खिताब

जयपुर, 16 नवंबर। देश की कई हुनरबाज़ लड़कियां एक बार फिर से खूबसूरती के ताज के लिए अपनी किस्मत आजमाएंगी। मौका होगा लिवा मिस दिवा 2020 के आठवें एडिशन का, जिसकी घोषणा हाल ही में मुंबई में हुई प्रेस वार्ता के दौरान मिस यूनिवर्स लारा दत्ता और पिछले साल ताज जीतने वाली वर्तिका सिंह की मौजूदगी में हुई।  
ग्यारह शहर लखनऊ, कोलकता, इंदौर, हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरु, जयपुर, दिल्ली और मुम्बई से चुनी जाने वाले ये सभी गर्ल्स एक साथ एक दूसरे के सामने आएंगी जिस से वे अपने सपनों को हकीकत में बदलने के लिए मुकाबला करेंगी। जिसके लिए जयपुर में 8 दिसंबर को हवा सड़क स्थित होटल हिल्टन में ऑडिशन का आयोजन किया जायेगा। इन शहरों से चुनी गयी लड़कियों की अगली मंजिल मुम्बई होंगी। जहां से चार सिटी प्रीलिमनरी मीडिया टूर्स के बाद फाइनल ऑडिशन होंगे, यह टूर जयपुर, बंगलुरु, दिल्ली और मुम्बई में होंगे। जिसके बाद फरवरी में मुंबई में धमाकेदार फिनाले का आयोजन किया जायेगा।
लारा दत्ता कई पैनालिस्ट और ज्यूरी के साथ मिलकर कंटेस्टेंट को चुनेंगे और कई पैरामीटर पर उन्हें आंकेंगे। खिताब की दौड़ में हर फाइनलिस्ट को ट्रेनिंग और ग्रूमिंग से होकर गुजरना होगा।
लिवा मिस दिवा 2020 की विजेता प्रतिष्ठित ग्लोबल प्लेटफॉर्म मिस यूनिवर्स 2020 में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी और लिवा मिस दिवा सुपरनैचुरल 2020 की विजेता मिस सुपर नैचुरल 2020 में भारत का झंडा बुलंद करने जाएगी। इस नाम और ख्याति के साथ ही विजेता के पास दस लाख रूपए तक के इनाम और नकद घर ले जाने का मौक़ा होगा।
एक्टर और मेंटर लारा दत्ता ने कहा लिवा मिस दिवा 2020 के सभी नए सीजन देखना बहुत ही थ्रिलिंग है। हर साल देश में इस खिताब का सफर और नया और रोमांचक होता जा रहा है और नए नए हुनर से भरे चेहरे आ रहे हैं, जो भारत को एक ग्लोबल मंच पर बहुत ही शानदार तरीके से प्रस्तुत करने जा रहे हैं। हर साल इन्हें खोजने का जो सफ़र है वह बहुत शानदार है। हर साल की तरह मैं इस साल भी उन चेहरों की तलाश करने के लिए बेताब हूँ, जो अपना सपना पूरा करने जा रही हैं। मैं उम्मीद करती हूँ कि उन्हें सफलता मिले।

No comments:

Post a comment

Pages