"बागपत का दूल्हा" 15 नवम्बर को सिनेमाघरों में - Pinkcity News

Breaking News

Thursday, 14 November 2019

"बागपत का दूल्हा" 15 नवम्बर को सिनेमाघरों में

इस शादी के लिए ना दूल्हा राजी ना दुल्हन : एक्टर जय सिंह 
जयपुर। गुरुवार को जयपुर शहर में फेम फैक्ट्री के बैनर तले बनी बागपत का दूल्हा की स्टारकास्ट ने शिरकत की। इस दौरान फिल्म के एक्टर जय सिंह, प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार भूत और भाजपा जयपुर शहर कोषाध्यक्ष दिनेश मित्तल ने मीडिया से चर्चा की। फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा जॉनर है यह आज यानि शुक्रवार 15 नवम्बर को रिलीज होने जा रही है। इसकी पृष्ठभूमि विवाह के दौरान होने वाली कॉमेडी पर आधारित है। फिल्म के बारे में चर्चा करते हुए एक्टर जय सिंह ने बताया कि मैं सूरत से हूं और हमारे यहां गुजरात में वैसे ही लोग बेहद हंसमुख मिजाज के होते हैं ऐसे में मुझे फिल्म में जब यही किरदार निभाना पड़ा तो मुझे बेहद ख़ुशी हुई। उन्होंने कहा शादी एक ऐसा बंधन है जिसमें दो लोग नहीं बल्कि कई परिवार एक साथ जुड़ते हैं। सभी की सहमति के बाद ही जीवन के इस महत्वपूर्ण फैसले को तय किया जाता है। लेकिन वह शादी कितनी अनोखी होगी जिसमें ना तो दूल्हा राजी है ना ही दुल्हन और ना ही परिवार। इसी अनोखी शादी को देखने के लिए लोग सिनेमाघरों में जरूर जुटेंगे। प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार भूत ने बताया कि फ़िल्म की पृष्ठभूमि बेहद रोचक सब्जेक्ट पर है। जिसमें शादी जैसे विषय को बेहद रोचक तरीके से सिनेमा के माध्यम से प्रस्तुत किया गया है। मेरी अगली योजना में मैं राजस्थान की बेहतरीन लोकेशंस पर फिल्म शूट करना चाहूंगा। इसकी तैयारी मैंने अभी से शुरू कर दी है। बागपत का दूल्हा फिल्म के ट्रेलर के दौरान ही मैंने मेरी अगली फिल्म की घोषणा कर दी थी।

भाजपा जयपुर शहर कोषाध्यक्ष दिनेश मित्तल ने बताया कि बागपत का दूल्हा सभी दर्शकों को खुद से जोड़ेगी। यह फिल्म उन्हें बेहद गुदगुदाएगी। उन्होंने प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार भूत को अग्रिम शुभकानाएं देते हुए कहा कि यदि आप फिल्म की लोकेशन के लिए राजस्थान को चुनते हैं तो आपका बहुत बहुत स्वागत है। यहां की परम्परा ही अतिथि देवो भवः की रही है।

 फिल्म के डायरेक्टर करण कश्यप हैं। फिल्म की खासियत यह है कि फिल्म के सभी किरदार चाहते हैं यह शादी नहीं होने पाए। जिसके लिए वे अपनी-अपनी जुगत लगाते हैं। दरअसल, शादी जैसे मौके को लेकर सभी को उत्सुकता रहती है, लेकिन बागपत के दूल्हे की शादी में उत्सुकता की बजाय सभी अपने अपने तरीकों से शादी तुड़वाने पर आमादा है। फिल्म में रजा मुराद, ललित परिमू और अमिता नांगिया जैसे मंझे हुए कलाकार है।

No comments:

Post a comment

Pages