सहकार उपहार दीपोत्सव मेला : आधे से भी कम दाम में मिल रहे हैं शिवाकाशी के पटाखे - Pinkcity News

Breaking News

Wednesday, 23 October 2019

सहकार उपहार दीपोत्सव मेला : आधे से भी कम दाम में मिल रहे हैं शिवाकाशी के पटाखे

खरीददारों की उमड़ रही है भीड़, तीन दिन में 80 लाख रूपये की हुई बिक्री
  जयपुर, 23 अक्टूबर। शिवाकाशी के कॉक ब्रांड के पटाखे 50 से 70 प्रतिशत तक कम दामों पर जयपुर वासियों को सहकार उपहार दीपोत्सव मेले में उपलब्ध कराये जा रहे हैं। उपभोक्ता संघ के प्रशासक एवं सहकारिता रजिस्ट्रार डॉ. नीरज के. पवन ने बताया कि शहर के निवासी एक ही छत के नीचे पटाखे एवं अन्य आवश्यक त्यौहारी वस्तुएं नवजीवन सहकार उपभोक्ता भण्डार के अलावा वैशाली नगर एवं करधनी शॉपिंग सेंटर (मालवीय नगर) उपहार केन्द्रों से खरीद सकते हैं। उन्होंने बताया कि भीड से बचने के लिए इन स्थानों पर भी बिक्री की व्यवस्था की गयी है।
      डॉ. नीरज के. पवन ने बताया कि दीपोत्सव मेला में बच्चों का भी विशेष रूप से ध्यान रखा गया है ओर उनके लिए सुरक्षित एवं उत्तम गुणवत्ता के पटाखे होलसेल दरों पर व गिफ्ट बॉक्स (मिनी), गिफ्ट बॉक्स (मिडियम) व प्रजेन्टेशन बॉक्स आधे से भी कम दामों में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाये जा रहे है।
उपभोक्ता संघ के प्रबंध संचालक वी.के. वर्मा ने बताया कि मेले में अलग-अलग तरह की फूलझडियां, तहत-तरह के चक्कर, हाइड्रो फोइल्ड, हाइड्रोग्रीन, अनार, जमीन चक्कर, रॉकेट, पेन्टा स्काई फ्लेश, ट्राई कलर आकाश बरसात सहित अन्य तरह के पटाखे भी अधिकतम खुदरा मूल्य से आधे से भी कम दर पर उपलब्ध कराये जा रहे हैं।
      उन्होंने बताया कि 21 अक्टूबर से चल रहे मेले में 3 दिन में 80 लाख रुपये के सामान की बिक्री हो चुकी है। मेला प्रागंण में भीड को देखते हुए उन्होंने जयपुरवासियों से अपील की है कि समय रहते हुए उच्च गुणवत्ता के पटाखों की खरीद कर लाभ प्राप्त करें। उन्होंने बताया कि मेला 27 अक्टूबर तक प्रातः 11 बजे से रात्रि 9 बजे तक चलेगा।

No comments:

Post a comment

Pages